मदरसे में मौलाना और उसके भाई ने 8 साल की बच्ची के साथ किया बलात्कार

मदरसे में मौलाना और उसके भाई ने 8 साल की बच्ची के साथ किया बलात्कार


मदरसे मे हैवानो से सुरक्षित नही "बेटिया"


लखनऊ: पुलिस ने मौलाना आब्दीन को गिरफ्तार कर लिया है और उसके फरार भाई की तलाश की जा रही है.


बच्ची के पिता ने पुलिस आयुक्त एसबी शिरोडकर से मदरसा शिक्षक पर कार्रवाई करने की मांग की है और लिखित शिकायत दी है. इसके बाद पुलिस ने आरोपी मदरसा शिक्षक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.


मीडिया सूत्रों के मुताबिक, एक पिता ने मदरसे के शिक्षक पर उसकी मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है और मलिहाबाद कोतवाली में तहरीर दी है. घटना को लेकर पुलिस ने मीडिया को जानकारी दी कि मलिहाबाद कोतवाली क्षेत्र में रहने वाले एक शख्स ओमान में नौकारी करते हैं.


इसी के साथ ही पीड़ित ने आरोप लगाया है कि उसकी गैरहाजिरी में मदरसा शिक्षक मौलाना आब्दीन उसके घर आने जाने लगा. इस बीच मदरसा शिक्षक ने पीड़ित की पत्नी को प्रेमजाल में फंसा लिया और फिर उसकी पत्नी भी मौलाना के साथ रहने लगी और मदरसा शिक्षक ने उसकी बेटी को मदरसे के हॉस्टल में रखवा दिया.


इस मामले में इंस्पेक्टर मलिहाबाद सुरेश सिंह ने मीडिया को जानकारी दी कि तहरीर के आधार पर आरोपी मदरसा शिक्षक के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है. पुलिस मामले की गहनता से जांच-पड़ताल कर रही है. इसी के साथ ही पुलिस ने बच्ची की मां और मौलाना आब्दीन को गिरफ्तार भी कर लिया है और उसके फरार भाई की तलाश की जा रही है. 

इसी के साथ ही बच्ची के पिता को जान से मारने की धमकी देने वाले मौलाना के अन्य भाइयों अलीम, शलीम, शमीम, हमीम और शाद को भी पुलिस ने आरोपी बनाया है.


मदरसे मे हैवानियत की हर रोज होती घटनाओ से मदरसे की शिक्षा और शिक्षक से उठ रहा अवाम का भरोसा ।


Post a Comment

Previous Post Next Post