जिहादी जुबैर ने भगवा झंडे लगे घरो के सामने खड़ी गाड़ियों को किया आग के हवाले

जिहादी जुबैर ने भगवा झंडे लगे घरो के सामने खड़ी गाड़ियों को किया आग के हवाले


जिहादवाद से पूरी दुनिया त्रस्त है; जिस देश मे रहना है वही पत्थरबाजी आतंकवाद लव जिहाद कर देश मे आगजनी व कत्लेआम करना है


आगरा: में एक अजीब मामला सामने आया है। यहां एक सनकी युवक ने 14 अलग-अलग जगहों पर 7 कारों को आग लगा दी। 

इतना ही नहीं घर के बाहर रखी लकड़ी, भूसे की टाल, रेलवे लाइन के किनारे के खोखे, एक झोपड़ी और बगीचे की जाली को भी जला दिया।

इसलिए मामले को IB इंटेलिजेंस ब्यूरो, एंटी टेरेरिस्ट स्क्वाड (ATS) और लोकल इंटेलिजेंस यूनिट ( LIU) ने अपने संज्ञान में लिया। आरोपी का नाम जुबैर है, जिससे पूछताछ की जा रही है।


स्थानीय लोगों ने बताया कि जिन घरों पर राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के झंडे लगे थे, उन्हीं घरों के आगे ख़ड़ी गाड़ियों में आग लगाई गई।


पूरी घटना एक घर के बाहर लगे CCTV में कैद हो गई।कॉलोनी में आगजनी की घटना से अफरा-तफरी मच गई। लोग सड़कों पर निकल आए। फायर ब्रिगेड की टीम को बुलाया। आग से 4 गाड़ियां पूरी जल गईं। पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया। मोहल्ले वालों का आरोप है कि उसने उन्हीं घरों में आग लगाई जिन के घर के बाहर राम मंदिर के प्राण-प्रतिष्ठा के दिन झंडे लगे थे।

एसीपी लोहामंडी मयंक तिवारी ने बताया कि जुबैर को पुलिस ने गिरफ्तार कर मुकदमा दर्ज किया है।

वकील योगेश बघेल ,अतुल कुमार दुबे ,प्रदीप कुमार अग्रवाल ,चंद्रकांत उप्रैती ,गजेंद्र सिंह चौहान,

घर के बाहर इनको भी जलाया जयवीर सिंह के घर के गेट पर रखी लकड़ियों में,राजकुमार अग्रवाल की भुस की टाल में,किशन सिंह के रेलवे लाइन किनारे स्थित खोखे में,सड़क किनारे रहने वाले नटों की एक झोपड़ी में, रमेश चाहर समेत दो के घरों के सामने बगीचों में लगी जाली में आग लगाई।

आरोपी हरियाणा के पानीपत का रहने वाला है। वह आगरा अपने रिश्तेदारी में आया था। इस घटना के बाद से कालोनी के लोगों में दहशत है। शनिवार को कालोनी के लोगों ने मंत्री योगेंद्र उपाध्याय से सुरक्षा की मांग की है।

घरों पर लगे धार्मिक झंडों को देखकर उस जिहादी जुबैर को इतना ताव आ गया कि बाहर खड़ीं फोरव्हीलर गाडिय़ों में एक के बाद आग लगाता चला गया। वह जिहादी यही नहीं रुका उसने दो गरीबों के खोखे भी जला दिए। उन खोखों पर भी हिंदुत्व के झंडे लगे थे। सीसीटीवी की मदद से आरोपी को पकड़ लिया है। पुलिस के साथ खुफिया एजेंसियां भी उससे पूछताछ कर रही हैं।

पुलिस ने रात में ही आरोपी को पकड़ लिया। उसने स्थानीय पुलिस के साथ-साथ एसटीएफ, एटीएस और एलआईयू जांच कर रही है। थाना प्रभारी अवनीत मान का कहना है कि जुबैर से पूछताछ चल रही है। उसके बारे में पानीपत में भी जांच कराई जा रही है।

Post a Comment

Previous Post Next Post