मांस बेचने वाले इमरान ने रमजान में किया 4 साल की हिन्दू बच्ची से बलात्कार,हिन्दू संगठनों के विरोध के बाद गिरफ्तार

 मांस बेचने वाले इमरान ने रमजान में किया 4 साल की हिन्दू बच्ची से बलात्कार,हिन्दू संगठनों के विरोध के बाद गिरफ्तार


मुंबई में 4 साल की एक हिन्दू बच्ची से रेप करने का मामला सामने आया है।

रेप करने वाले मोहम्मद इमरान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

इमरान मुर्गे के मांस बेचता है। हिन्दू संगठनों के विरोध प्रदर्शन के बाद रविवार (14 अप्रैल 2024) को पुलिस ने इमरान के खिलाफ FIR दर्ज के उसे गिरफ्तार कर लिया है। बच्ची का अस्पताल में इलाज चल रहा है। घटना इसी माह 7 अप्रैल की है जब रमजान चल रहा था। अब मामले की जाँच की जा रही है।

7 अप्रैल को लड़की को घर में अकेला देख कर इमरान ने उसे अपनी चिकन शॉप पर बुलाया। यहाँ उसने बच्ची को चॉकलेट दी और थोड़ी ही देर में उसकी पैंट जबरन उतार दी। जब बच्ची ने रोना चाहा तो उसे एक बड़ा सा चाकू दिखा कर चुप रहने के लिए कहा गया। इमरान ने धमकाया कि अगर शोर मचाया तो वो बच्ची को मार डालेगा।


शिकायत में आगे बताया गया है कि कुछ देर बाद इमरान ने पीड़िता के प्राइवेट पार्ट में अपनी उँगलियाँ डाल दीं। इस से बच्ची को तेज दर्द हुआ। उसके आंतरिक अंगों से खून निकलने लगा। हालाँकि चाकू के डर से वह दर्द सहती रही। घर आने के बाद बच्ची गुमसुम रहने लगी। पिता द्वारा कई बार उदासी की वजह पूछने पर भी पीड़िता ने कुछ नहीं बताया। हालाँकि बच्ची के पिता को पीड़िता के व्यवहार में काफी बदलाव नजर आ रहा था।

पीड़िता के पिता ने अपनी बेटी से बड़े शांत भाव से वजह पूछी तो उसने सब बता दिया। पीड़िता ने बताया कि चिकन शॉप के मालिक इमरान खान ने उसके साथ रेप किया था।

मामले की जानकारी होने के बाद पीड़िता के पिता ने बच्ची को अस्पताल में भर्ती करवाया। साथ ही शिकायत पुलिस में दी गई। नवघर पुलिस स्टेशन में IPC की धारा 376 और 506 के अलावा पॉक्सो एक्ट सहित अन्य धाराओं में FIR दर्ज कर ली गई। घटना की जानकारी होते ही हिन्दू संगठनों में नाराजगी फ़ैल गई। उन्होंने 14 अप्रैल की ही रात को मीरा रोड इलाके में प्रदर्शन शुरू कर दिया। 

इसके बाद खबर आई कि पुलिस ने आरोपित इमरान को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता का अस्पताल में इलाज चल रहा है। बच्ची का मेडिकल परीक्षण करवाया गया है। बच्ची की काउंसिलिंग भी करवाई जा रही है।

यह पूरा मामला मुंबई के मीरा रोड में आने वाले पुलिस स्टेशन नवघर का है। यहाँ रविवार को 4 साल की बच्ची के पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। शिकायत में उन्होंने बताया है कि मीरा रोड के पास ऑरेंज अस्पताल है जहाँ मोहम्म्द इमरान दराज खान की चिकन की दुकान है। इसी दुकान के पड़ोस में उनका भी सैलून है। बच्ची की माँ कुछ दिनों के लिए मायके गई थीं जिस वजह से बच्ची की देखभाल की जिम्मेदारी पिता ही उठा रहे थे। ऐसे में इमरान की गंदी नजर बच्ची पर पड़ी और वो बच्ची को टॉफी-चॉकलेट का लालच देने लगा।

Post a Comment

Previous Post Next Post