जिहादी साबिर ने हिंदू लड़की को फँसाकर किया रेप और अप्राकृतिक सेक्स, खिलाया गोमांस

 जिहादी साबिर ने हिंदू लड़की को फँसाकर किया रेप और अप्राकृतिक सेक्स, खिलाया गोमांस

 जिहादी खान ने कहा था- 'तुझे मुसलमान बनना होगा'


हिंदू लड़की ने साबिर खान पर रेप करने, धमकाने, गोमांस खिलाने और धर्म परिवर्तन का दबाव डालने का आरोप लगाया है


मध्य प्रदेश के ग्वालियर में साबिर खान नाम के युवक पर एक हिंदू लड़की के साथ लव जिहाद करने का मामला सामने आया है।

ग्वालियर के तारागंज निवासी 27 साल की एक महिला ने शुक्रवार (26 अप्रैल 2024) की शाम को बहोड़ापुर थाना पहुँची और शिकायत दर्ज कराई।

 ने आरोप लगाया कि एक दिन साबिर खान ने कहा कि अगर वह उसकी बात नहीं मानेगी तो वह सुसाइड कर लेगा और उसके पिता एवं भाई को फँसा देगा। लड़की भाई और पिता के जेल जाने की आशंका से डर गई और उससे जबरन बात करने लगा।

वह युवती को लेकर अपने घर आ गया और वहाँ उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद वह लड़की को ब्लैकमेल करने लगा। इस तरह ब्लैकमेल करते हुए साबिर उसे अपने साथ ले गया और 3 साल तक उसका शारीरिक शोषण करता रहा। इस दौरान साबिर उससे मारपीट भी करता था। युवती ने बताया कि साबिर ने उसके साथ सारी हदें पार कर दीं। उसने कई बार उसके साथ अप्राकृतिक कृत्य भी किया।

साबिर कहता था, “मेरे साथ रह रही है तो तुझे मुसलमान बनना होगा।” युवती का कहना है कि जब वह धर्म परिवर्तन के लिए तैयार नहीं होती थी तो पीटा जाता था। इतना ही नहीं एक बार उसे गोमांस भी खिलाया गया। उसने बताया कि साबिर का पिता युसूफ खान और भाई समीर खान भी उससे मारपीट करते थे।

युवती की शिकायत पर साबिर खान के खिलाफ दुष्कर्म, मारपीट, धमकाने और धर्म परिवर्तन के लिए दबाव की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया। उसके पिता और भाई पर भी FIR दर्ज किया गया है। साबिर सहित तीनों आरोपित फिलहाल फरार हैं। 

हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने बहोड़ापुर थाने पर पहुँचकर नारेबाजी की। इन लोगों की माँग की है कि जिस तरह गुना में हुए अमानवीय कृत्य के बाद आरोपित का घर तोड़ा गया, उसी तरह ग्वालियर में भी आरोपित का घर तोड़ा जाए। इन लोगों ने आरोपित को फाँसी की सजा देने की माँग की।

साबिर ने युवती को पहले प्यार के जाल में फँसाया और फिर उसका शारीरिक शोषण करने लगा। इतना ही नहीं मारपीट करके उस पर धर्म परिवर्तन का दबाव बनाया। पीड़िता ने यह भी आरोप लगाया है कि साबिर ने उसे जबरन गोमांस खिलाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

Post a Comment

Previous Post Next Post