सिरफिरे जिहादी ने मारी लड़की की मां को गोली,दिल्ली का जहांगीरपुरी बना मिनी आतंकिस्तान

 सिरफिरे जिहादी ने मारी लड़की की मां को गोली,दिल्ली का जहांगीरपुरी बना मिनी आतंकिस्तान


देशभर मे जिहादियो का आतंक;INDI GANG मौन


दिल्ली: के जहांगीरपुरी इलाके में शुक्रवार (26 अप्रैल) को एक सिरफिरे जिहादी समेत तीन लोगों ने एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी। महिला के परिवार ने आरोप लगाया कि लड़का उनकी बेटी को परेशान करता था।


रिपोर्टों के मुताबिक आरोपी पीड़िता की 16 वर्षीय बेटी का पीछा करता था जब वह ट्यूशन जाती थी।


पुलिस के मुताबिक मुस्लिम लड़का शुक्रवार दोपहर अपने दो जिहादो दोस्तों के साथ महिला के घर गया जब वह अकेली थी और उसे गोली मार दी। 

इसके बाद लड़का मौके से भाग गया और पुलिस की गिरफ्त से फरार है। महिला के परिवार ने आरोप लगाया कि जब वह ट्यूशन पढ़ने जाती थी तो लड़का उनकी 16 वर्षीय बेटी का पीछा करता था। लड़की ने अपने परिवार को लड़के के बारे में बताया और उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

पुलिस ने शिकायत के बावजूद कोई सख्त कार्रवाई नहीं की और लड़की का उत्पीड़न जारी रहा। उसे बाबू जगजीवन राम अस्पताल ले जाया गया,उसे मृत घोषित कर दिया गया।

उत्तरी-पश्चिमी जिला के एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि शुक्रवार की शाम महेंद्रा पार्क पुलिस को जहांगीरपुरी में एक महिला को गोली मारने की जानकारी मिली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने को पता चला कि पीड़ित महिला को घायल अवस्था में जहांगीरपुरी स्थित बाबू जगजीवन राम अस्पताल ले जाया गया है। 

अस्पताल पहुंचने पर पुलिस को पता चला कि महिला को मृत घोषित कर दिया गया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अस्पताल के शवगृह में सुरक्षित रखवा दिया है। 


इससे पहले आरोपित ने किशोरी को अगवा भी किया था। स्वजन की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपित को नेपाल से पकड़ लिया था, किशोरी को भी बरामद कर लिया था।  

क्राइम और फोरेंसिक की टीम मौके पर पहुंचकर छानबीन की। छानबीन के दौरान पीड़ित परिवार ने पड़ोस में रहने वाले एक नाबालिग पर अपने साथियों के साथ घटना को अंजाम देने की बात कही।

 इस घटना को अंजाम देने से पहले वह किशोरी को दो बार घर से भगाकर ले गया था। स्वजन के मुताबिक शुक्रवार को आरोपित दो अन्य साथियों के साथ आया और मकान की पहली मंजिल पर जाकर किशोरी की मां को गोली मार दी। पुलिस अधिकारी ने बताया कि सभी आरोपित नाबालिग हैं।


Post a Comment

Previous Post Next Post