यूपी में गुंडों को उल्टा लटका देते हैं, नीचे से मिर्च का छौंक लगा देते है -CM YOGI

 

यूपी में गुंडों को उल्टा लटका देते हैं, नीचे से मिर्च का छौंक लगा देते है -CM YOGI


हापुड़ मे CM योगी बोले ..नया भारत बोलता नहीं, घुस कर मारता है


भारत में 80 करोड़ से ज्यादा लोगों को मुफ्त राशन मिल रहा है. पाकिस्तान को देखो, वह भीख का कटोरा लेकर दुनिया भर में घूम रहा है....सीएम योगी


कठुवा में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने यूपी की कानून-व्यवस्था का हवाला देते हुए कहा कि आज अगर कोई उत्तर प्रदेश में गुंडागर्दी करता है, तो हम उसे उल्टा लटका देते हैं. अगर कोई नहीं समझता है तो उसे नीचे से मिर्ची का छौंक लगा देते हैं. 

इस दौरान उन्होंने यूपी की कानून-व्यवस्था का हवाला देते हुए कहा कि आज अगर कोई उत्तर प्रदेश में गुंडागर्दी करता है, तो हम उसे उल्टा लटका देते हैं. अगर कोई नहीं समझता है तो उसे नीचे से मिर्ची का छौंक लगा देते हैं. 
कठुवा में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि मैं योद्धाओं की इस भूमि को नमन करता हूं. माता त्रिपुर सुंदरी, माता सुकराला और मां वैष्णो देवी को नमन करता हूं. और नवरात्रि के शुभ अवसर पर जम्मू-कश्मीर के लोगों को शुभकामनाएं देता हूं. 
मैं आप सभी जम्मू-कश्मीर वासियों से अनुरोध करता हूं कि रामलला के दर्शनों के लिए अयोध्या आएं. 


साथ ही कहा कि मैं जम्मू-कश्मीर से आतंकवाद की जड़ धारा 370 को हटाने के लिए पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह का आभार व्यक्त करता हूं. 
सीएम योगी ने कहा कि पिछले 7 साल में यूपी में एक भी दंगा नहीं हुआ. हमें अब कर्फ्यू लगाने की जरूरत नहीं है.
उन्होंने आगे कहा कि हमें पिछले 10 वर्षों के विकास के एजेंडे को आगे बढ़ाने की जरूरत है. पीएम मोदी आपसे समर्थन मांग रहे हैं.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को यूपी के हापुड में आयोजित एक चुनावी रैली को संबोधित किया.

सीएम ने पाकिस्तान पर निशाना साधते हुए कहा, अब तो कोई पटाखा भी तेजी से फट जाए तो पाकिस्तान पहले सफाई देता है. नहीं-नहीं हमने नहीं छोड़ा है. दुश्मन बहुत ज्यादा डरा हुआ है.

योगी आदित्यनाथ ने रैली को संबोधित करते हुए कहा, 'आज, रामलला अयोध्या में 'विराजमान' हैं. क्या एसपी, बीएसपी, कांग्रेस ऐसा कर सकते थे? पहले, ये लोग दंगे भड़काते थे, कर्फ्यू लगाते थे. आज राज्य में कोई कर्फ्यू नहीं लगाया गया है, अब पश्चिमी यूपी में 'कावड़ यात्रा' पूरे उत्साह के साथ निकाली जाती है और पूरा देश इसका गवाह बनता है.'

*पीलीभीत में सीएम योगी की हुंकार कहा 'अबकी बार, 400 पार'*


पीलीभीत से बीजेपी ने जितिन प्रसाद को उम्मीदवार बनाया है. पीएम मोदी के साथ यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ भी स्टेज पर रहे और संबोधन के दौरान जहां अपनी सरकार के कामकाज गिनाये वहीं कांग्रेस व विपक्ष पर जमकर निशाना साधा.
सीएम योगी ने महाराष्ट्र के वर्धा में चुनावी रैली की. उन्होंने वहां पर आतंकवादियों पर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि पिछले दो वर्षों में चुन-चुनकर आतंकियों को मारा गया है. अब पाकिस्तान में भी आतंकवादी सुरक्षित नहीं हैं.


Post a Comment

Previous Post Next Post