Prayagraj News : चाय नास्ते की दुकान में हुई चोरी की घटना CCTV में कैद;पुलिस पस्त चोर मस्त

 Prayagraj News : चाय नास्ते की दुकान में हुई चोरी की घटना CCTV में कैद;पुलिस पस्त चोर मस्त


सावधान! यदि आपका घर व दुकान थाना एयरपोर्ट अंतर्गत है तो खुद से करे रखवाली अन्यथा हो सकती है कोई वारदात


प्रयागराज कमिश्नरेट के थाना एयरपोर्ट अंतर्गत चोरों ने एक दुकान में चोरी की वारदात को अंजाम दिया। चोर हजारों रुपए का कैश और अन्य सामान ले गए। चोरी की घटना CCTV में कैद हो गई। 


  दिनेश कुमार सोनकर पुत्र स्वर्गीय मैकू लाल निवासी भगवतपुर ग्राम पंचायत प्रयागराज ने बताया कि देर शाम वह दुकान बंद करके घर चले गये। सुबह दुकान पर पहुंचकर देखा तो दुकान का समान बिखरा हुआ तथा गल्ले मे रखे पैसे गायब था। 

दुकान से सैकड़ो पैकेट महंगे सिगरेट, ठंडे की बोतल,5000 रुपये नकद व अन्य सामान गायब था। इससे उसे लगभग 20 हजार रुपए का नुकसान हुआ है। मामले की सूचना पुलिस को दी।


दिनेश ने बताया कि वह रोज की तरह शाम को अपनी दुकान बंद कर घर चले गये।जब वह सुबह दुकान पर आये और दुकान का शटर खोला तो देखा कि दुकान में सामान बिखरा हुआ था।


जब उन्होने दुकान में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों को चैक किया तो उसमें एक लड़का नजर आया, जिसने अपना चेहरा कपड़े से ढक रखा था।जिससे उसकी पहचान न हो सके ।सूत्रो की माने तो वह युवक भगवतपुर ग्राम पंचायत का ही रहने वाला है।


दुकान के पास ही भारत आर ओ जल का प्लांट व एक राष्ट्रीय समाचार पत्र का कार्यालय भी स्थित है ।


एयरपोर्ट थानान्तर्गत के जिम्मेदारो का चोरी की सूचना मिलने के बाद भी घटना स्थल तक न जाना व पीड़ित दुकानदार से जानकारी तक  लेना मुनासिब नही समझा गया ।

क्या एयरपोर्ट पुलिस चोरी जैसी घटना को घटना नही मानती ।क्या किसी बड़ी घटना या लारदात का इंतजार किया जाता है ।

यह कोई पहली घटना नही है एयरपोर्ट थानान्तर्गत लगातार चोरो और अपराधियो का मनोबल बढा हुआ है ।

पुलिस केवल एक स्थान पर खड़ी होकर ऊपर बैठे अधिकारियो को फोटो भेजकर सबकुछ ओके है बताने मे लगी रहती है ।जब तक थाने पर जाकर पीडित 10 बार नाक न रकडे तब तक थाना एयरपोर्ट उसे पीड़ित नही मानता है।

Post a Comment

Previous Post Next Post