लव जिहाद(LOVE JIHAD)... ये एक ऐसा इस्लामिक वायरस(VIRAS) है, जिसकी वैक्सीन अभी तक नहीं बनाई जा सकी

लव जिहाद(LOVE JIHAD)... ये एक ऐसा इस्लामिक वायरस(VIRAS) है, जिसकी वैक्सीन अभी तक नहीं बनाई जा सकी


हिंदू बहन बेटियां आए दिन लव जिहाद का शिकार हो रही हैं. ये वायरस अब घातक रूप ले चुका है


लव जिहाद... ये एक ऐसा इस्लामिक वायरस है, जिसकी वैक्सीन अभी तक नहीं बनाई जा सकी है. हिंदू बहन बेटियां आए दिन लव जिहाद का शिकार हो रही हैं. 


ये वायरस अब घातक रूप ले चुका है. अगर कोई हिंदू युवती इस्लामिक जिहादी के झांसे में आ जाती है तो उसे मुसलमान बनाकर, उसे बुर्का पहनाकर उसका शोषण शुरू कर दिया जाता है. 


लेकिन अगर वो उसका विरोध करती है तो उसे मारकर सूटकेस में पैक कर दिया जाता है, टुकड़े कर फ्रिज में पैक कर दिया जाता है.


अफ़सोस इस बात का है कि इसके बाद भी कूल ड्यूड टाइप युवा ये कहते हुए पाए जाते हैं कि प्यार धर्म-मजहब नहीं देखता है तथा लव जिहाद हिंदू संगठनों की मनगढ़ंत थ्योरी मात्र है. कई बहनें हैं जो कहती हैं कि उनका अब्दुल वैसा नहीं है. लेकिन जब उनके साथ हादसा होता है तब उन्हें पता चलता है कि उनका अब्दुल भी वैसा ही था. सिर्फ उसका मारने का या काटने का तरीका अलग था


 आइये हम आपको ऐसी हिंदू बहनों के बारे में बताते हैं, जो कहती थीं कि उनका अब्दुल वैसा नहीं हैं.

 जो कहती थीं कि उनके लिए हिंदू या मुसलमान नहीं बल्कि इंसान मायने रखता है, इश्क-मोहब्बत मायने रखती है. 

इसके बाद जिन्हें लव जिहाद में फंसाकर मार दिया गया, सूटकेस में पैक कर दिया गया.


1स्वाति (अजमेर)

   मार्च 2022 में अरशद ने चाकू से काटकर मार डाला


2नेहा (दिल्ली)

    नवंबर 2019 में लुकमान ने हत्या कर सूटकेस में पैक कर दिया


3निशा (बरेली)

   अक्टूबर 2021 में इकबाल ने गला दबाकर हत्या कर दी


4कीर्ति जैन (गुना)

   जुलाई 2021 में वसीम की प्रताड़ना से तंग आकर जहर खाकर दे दी जान


5नीलम अहिरवार (छतरपुर)

   जुलाई 2021 में झांसी में तालिब ने जहर देकर मार दिया


6एकता (लुधियाना)

   जून 2020 में मेरठ के शाकिब में काटकर जमीन में गाड़ दिया


7सोनम शुक्ला (मुंबई)

   मई 2022 में मो. अंसारी ने मारकर बोरे में पैक कर दिया


8अंजलि आर्या, (नैनीताल)

   अगस्त 2022 में यास्मीन ने चाकू से काटकर मार डाला


9कशिश (भोपाल)

   जुलाई 2021 में अख्तर ने मारकर सूटकेस में पैक कर दिया


10.मॉडल मानसी दीक्षित (मुंबई)

   अक्टूबर 2018 में मुजम्मिल ने मारकर सूटकेस में पैक कर दिया


11.निकिता तोमर (फरीदाबाद)

   अक्टूबर 2021 में तौसीफ ने गोली मरकर हत्या की


12.प्रिया (गाजियाबाद)

   जुलाई 2020 में शमशाद ने मेरठ में मां बेटी को मारकर जमीन में गाड़ दिया


कात्जर मार डाला


23.हिना तलरेजा (प्रयागराज)

   जुलाई 2017 में शौहर अदनान ने कराया गैंगरेप व हत्या


24.बबली रानी (बिजनौर)

   सितंबर 2021 में शहजाद ने हत्या की


25.अंतिमा (कोटा)

   अगस्त 2021 में इरफान ने चाकू से काटकर मार डाला


26.अंकिता (दुमका)

   अगस्त 2022 में शाहरुख ने पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया


27.रेबिका (साहिबगंज)

   दिसंबर 2022 में दिलदार अंसारी ने 50 टुकड़ों में काटा


   28. साक्षी (दिल्ली)


   साहिल खान ने 29 मई 2023 को चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी, पत्थर से सर कुचल    दिया


  29. श्रद्धा (दिल्ली)


  आफताब ने 18 मई 2022 को दिल्ली में श्रद्धा के टुकड़े-टुकड़े कर फ्रिज में रख दिया


29. श्रद्धा (दिल्ली)


  आफताब ने 18 मई 2022 को दिल्ली में श्रद्धा के टुकड़े-टुकड़े कर फ्रिज में रख दिया


  30. शाहजहांपुर (UP)


  27 मई 2023 को सीमा गौतम को उसके लिव-इन पार्टनर मोहम्मद नावेद ने मार डाला


  31. चंदा सिंह (कौशांबी)


  15 फरवरी 2023 को दो बेटियों की मां चंदा सिंह को आरिफ हुसैन ने फंसा लिया. नमाज पढ़ने से मना करने पर हुसैन ने चंदा की गला दबाकर हत्या कर दी


32. "काफ़िर की औलाद", हिंदू देवी-देवताओं के साथ दुर्व्यवहार, उनके मुस्लिम पति फहीम कुरैशी और ससुराल वालों द्वारा पिटाई और दहेज उत्पीड़न जैसी गालियों ने वर्षा रघुवंशी को पिछले साल फरवरी में आत्महत्या करने के लिए प्रेरित किया।



33. मार्च 2022 को, 9वीं कक्षा में पढ़ने वाली एक हिंदू एससी लड़की का साहिल मुकर्रम ने अपहरण कर लिया, जिसने बलात्कार किया और बाद में, लड़की को ज़हर खाने के लिए मजबूर करके उसकी हत्या कर दी। मामला सहारनपुर का बताया जा रहा है।


34. मार्च 2022 में शाकिर और फैज ने बुलंदशहर निवासी सुशीलावती की हत्या कर दी और उसका घर हड़प लिया।


35.सितंबर 2022 में जुनैद, सोहेल, आरिफ, हफीज, छोटे और करीमुद्दीन को लखीमपुर खीरी में दो नाबालिग बहनों के बलात्कार और हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया था.


18 वर्षीय हिंदू लड़की सोनम शुक्ला की बेरहमी से हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। गोरेगांव के प्रेम नगर इलाके में रहने वाली लड़की नीट की परीक्षा की तैयारी कर रही थी।


50. जाकिर अहमद और उसके दो सहयोगियों को सितंबर 2022 में अंबिका मरास्कोल्हे का अपहरण और हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। यह मामला महाराष्ट्र के अमरावती से बताया गया था।



51. मोहम्मद इकबाल शेख ने इस्लामिक परंपराओं का पालन नहीं करने और तलाक की मांग करने पर अपनी हिंदू पत्नी रुपाली चंदनशिव (20) की गला रेत कर हत्या कर दी। घटना मुंबई के तिलक नगर/चेंबूर इलाके की है।


52. अगर उनके परिवार के सदस्यों के आरोपों पर विश्वास किया जाए तो उर्वी वैष्णव लिव-इन की नवीनतम शिकार प्रतीत होती हैं। 27 वर्षीय नवी मुंबई में मृत पाई गई और उसके परिवार ने उसके लिव-इन पार्टनर रियाज खान पर उसकी हत्या का आरोप लगाया है।


53. मोहसिन खान ने दिसंबर 2020 में नागपुर में अपने रिश्ते पर आपत्ति जताने के लिए अपनी कथित प्रेमिका की दादी और नाबालिग भाई का गला रेत दिया।


58. 14 वर्षीय एक लड़की सितंबर 2022 में झारखंड के दुमका में एक पेड़ से लटकी हुई पाई गई थी। एक निर्माण श्रमिक अरमान अंसारी ने उसका बलात्कार किया और उसकी हत्या कर दी, जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है। माना जा रहा है कि एक गरीब वनवासी ('आदिवासी') परिवार से ताल्लुक रखने वाली बच्ची का पालन-पोषण करने वाला जिहादी महीनों से उसका शोषण कर रहा था. जब वह गर्भवती हुई तो अंसारी ने पहले उसकी हत्या की और फिर उसे आत्महत्या का रूप देने के लिए पेड़ से लटका दिया।


59. अक्टूबर 2022 में, झारखंड के सिमडेगा में चांद अंसारी और उसके दोस्तों द्वारा एक नाबालिग लड़की की कथित तौर पर हत्या कर दी गई थी। पीड़िता के परिवार ने यह भी आरोप लगाया कि अंसारी ने पहले उसके साथ बलात्कार किया और बाद में उसकी हत्या करने के लिए उसके साथ मारपीट की।


60. नवंबर 2017 में, चयनिका कुमारी (30) को उसके कथित प्रेमी मिर्जा रफीकुल हक, जो पेशे से एक डॉक्टर थे, ने इस्लाम कबूल करने और उससे शादी करने से इनकार करने पर गला दबाकर हत्या कर दी थी। चयनिका की हत्या करने के बाद, हक ने उसके शरीर को एक सूटकेस में भर दिया, जिसे उसने टाटा नगर रेलवे स्टेशन, जमशेदपुर, झारखंड में छोड़ दिया।


 नजीबुल शेख और फारूक रहमान के रूप में हुई है।


77. जून 2017 में चित्तूर जिले के चंद्रगिरि मंडल में मुहम्मद तनिश द्वारा शादी के प्रस्ताव को ठुकराने के बाद एमबीए की छात्रा नागकेतना को चाकू मार दिया गया था।


78. 8 फरवरी 2023 को कटिहार की एक पुलिस कांस्टेबल प्रभा भारती की मोहम्मद हसन उर्फ हसन अरशद नामक व्यक्ति ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। आरोपी काफी समय से उसका पीछा कर रहा था और शादी करने का दबाव बना रहा था। वह उसके निजी वीडियो को सार्वजनिक करने की धमकी देता था और अंत में उसके सिर में दो गोलियां मारकर उसकी हत्या कर देता था।


79. शेख शकील मियां ने भागलपुर जिले के पीरपैंती थाना क्षेत्र में शनिवार को एक बाजार इलाके के बीचोबीच दिनदहाड़े नीलम यादव नामक 42 वर्षीय विवाहिता की हत्या कर दी. मियाँ को इस अपराध में उसके भाई मोहम्मद ज़ुद्दीन ने मदद की थी। दोनों लोगों ने पहले नीलम की पीठ और सिर पर बेरहमी से वार किया, जिससे वह नीचे गिर गई। इसके बाद उन्होंने उसके हाथ, कान और स्तन काट दिए और उसकी आंखें फोड़ दीं।


80. चंडीगढ़ के सेक्टर 45 स्थित बुड़ैल गांव में हिंदू लड़की ममता की उसके घर में दूल्हे बने जिहादी मोहम्मद शरीक (25) ने हत्या कर दी। लड़की ने शारिक से बचना शुरू कर दिया था और उसे अपने फोन पर ब्लॉक कर दिया था, जिससे इस्लामवादी यौन शिकारी भड़क गया और उसे हत्या के लिए उकसाया।

Post a Comment

Previous Post Next Post