मंदिर में भंडारा खाने गई 4 साल की दिव्यांग बच्ची, जिहादी समीर ने की हैवानियत ,खेत में अधमरा छोड़ हुआ फरार

मंदिर में भंडारा खाने गई 4 साल की दिव्यांग बच्ची, जिहादी समीर ने की हैवानियत ,खेत में अधमरा छोड़ हुआ फरार


दरिन्दा समीर अपने ही गाँव के एक 5 वर्षीय बच्चे से पहले भी कर चुका है कुकर्म


सहारनपुर! उत्तर प्रदेश के गंगोह जिले में एक नाबालिग हिन्दू दिव्याग बच्ची से रेप का मामला सामने आया है।


जिहादी समीर ने मंदिर में भंडारा खाने गई 4 साल की हिंदू बच्ची का अपहरण करके उससे बलात्कार किया। बाद में अधमरी हालत में छोड़कर भाग गया। 


आरोपित ने पीड़िता को अधमरी हालत में छोड़ा था। बच्ची गाँव में एक मंदिर के भंडारे में प्रसाद खाने गई थी। पीड़िता दिव्यांग है जो बोल नहीं पाती। साजिद को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया है।

 घटना रविवार (12 मई 2024) शाम की है। साजिद पर पहले भी नाबालिग बच्चे से कुकर्म की FIR दर्ज है। वह 3 महीने पहले ही जमानत पर छूट कर जेल से बाहर आया था।


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, घटना सहारनपुर जिले के थानाक्षेत्र गंगोह की है। यहाँ रविवार को एक गाँव के मंदिर में भंडारा चल रहा था।

 गाँव के तमाम लोग मंदिर में प्रसाद खाने पहुँचे थे। इन्हीं लोगों में एक 4 साल की हिन्दू बच्ची भी थी। साजिद ने भंडारे से बच्ची का अपहरण किया और उसे गन्ने के खेत में ले गया। खेत में समीर ने बच्चे से रेप किया। 

बच्ची की तबियत काफी बिगड़ गई, जिससे वो अचेत हो गई। पीड़िता को मरा समझ कर समीर वहाँ से भाग निकला।


इस बीच बच्ची को आसपास न पाकर परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की। तलाशी के दौरान बच्ची गंभीर अवस्था में खेत में मिली। आनन-फानन में पीड़िता को अस्पताल में भर्ती करवाया गया।


पुलिस ने 13 मई (सोमवार) को समीर को गिरफ्तार कर के जेल भेज दिया। उस पर IPC की धारा 363 और 376 के साथ पॉक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है। पीड़िता की काउंसिलिंग और इलाज जारी है।


पीड़िता के पिता के मुताबिक वह बोल नहीं पाती। घटना के समय बच्ची के पिता मंदिर में मौजूद साधुओं को भोजन बाँट रहे थे। जब साजिद पीड़िता को अपने साथ अपहरण करके ले जा रहा था तब रास्ते में कुछ लोगों ने उसे टोंका भी था। 

इस पर उसने जवाब दिया था कि बच्ची को नींद आ रही है और वो सुलाने के लिए उसके घर छोड़ने जा रहा। चश्मदीदों ने समीर के इस झूठ पर यकीन कर लिया था।


आरोपित समीर का इतिहास खंगाला तो उस पर पहले से ही एक नाबालिग बच्चे से कुकर्म का केस दर्ज पाया गया। यह कुकर्म उसने 15 दिसंबर 2021 को अपने ही गाँव के एक 5 वर्षीय बच्चे से किया था। 

तब वह नाबालिग बच्चे को बहला-फुसला कर खंडहर में ले गया था, जहाँ उसने बच्चे से कुकर्म किया। बच्चे की चीखें सुन कर आसपास के लोग जमा हुए थे। 

खुद को घिरता देख कर तब समीर बच्चे के सिर पर ईंट मार कर भाग निकला था। नाबालिग को अगले दिन होश आया था।

Post a Comment

Previous Post Next Post