सपा के गुंडे ने उगला जहर '7 तारीख के बाद निकाल देंगे जय श्री राम वालों का राम'; सपा का DNA ही सनातन विरोधी है

सपा के गुंडे ने उगला जहर '7 तारीख के बाद निकाल देंगे जय श्री राम वालों का राम'; सपा का DNA ही सनातन विरोधी है


राम मंदिर बेकार है, नक्शा ठीक नहीं है...रामगोपाल यादव


स्वामी प्रसाद मौर्य ने साधू संतों को आतंकी करार  दिया,ब्राह्मण,सनातन धर्म,राम चरित मानस पर लगातार जहर उगलते रहे

 


अखिलेश यादव के करीबी सपा नेता ने दी 'चुनौती', फिर कहा - मेरे समाज से बढ़कर कुछ नही


ब्राह्मण,रामचरितमानस ,सनातन और प्रभु श्रीराम का लगातार अपमान करते रहे है सपाई ।

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले में महाराणा प्रताप की प्रतिमा के अपमान के बाद बयानबाजी का दौर अपने चरम पर है।

सपा प्रमुख अखिलेश यादव के करीबी बताए जा रहे गगन कुछ लोगों से 7 तारीख तक चुप बैठने और उसके बाद जवाब देने का ऐलान कर रहे हैं। इसी दौरान उन्होंने ‘जय श्री राम’ वालों का ‘राम’ निकाल देने का भी चैलेन्ज दिया। पुलिस इस वीडियो की जाँच कर रही है। 


सोशल मीडिया पर कुछ ही देर में यह वीडियो और गगन यादव दोनों ही वायरल हो गए। कई X यूजर पुलिस से इस बयानबाजी के खिलाफ एक्शन लेने की माँग करने लगे। मैनपुरी पुलिस ने भी वीडियो का संज्ञान लिया और जाँच शुरू कर दी है।


सपा नेता और अखिलेश यादव के करीबी गगन यादव ने एक बार फिर सपाई परंपरा के अनुसार रामभक्तों को अपमानित किया है। लेकिन ऐसे श्रीराम विरोधियों को जनता माफ नहीं करेगी।

भारतीय जनता पार्टी के उत्तर प्रदेश हैंडल ने गगन यादव का यह बयान 7 मई को अपने X हैंडल पर शेयर किया है। 


"7 तारीख को तीसरे चरण में जो चुनाव होने जा रहे हैं। मैनपुरी का चुनाव जब हो जाएगा उसके बाद हम बता देंगे। ताकतवर तो हम बहुत हैं बस सत्ता की ताकत नहीं है।" 


आपको बता दे यह सपाइयो का चरित्र रहा है राम विरोध मे जहर उगलते रहे है ।

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव स्वामी प्रसाद मौर्य का हिंदू धर्म और ब्राह्मणों के प्रति नफरत किसी से छुपा नही है ।

स्वामी प्रसाद मौर्य ने हिंदू धर्म को धोखा करार दिया. इतना ही नहीं उसने कहा था कि हिंदू कोई धर्म नहीं है, यह सिर्फ जीवन जीने की एक पद्धति है.


रामचरित मानस को लेकर विवादित बयान दिया. उन्होंने रामचरितमानस को दलित और महिला विरोधी बताते हुए उस पर बैन लगाने की मांग उठा डाली. उसके बाद वे संतों के निशाने पर आ गए. बात यहीं नहीं थमी लखनऊ में तो बकायदे रामचरितमानस की प्रतियां भी जलाई गई.


इसके बाद स्वामी प्रसाद मौर्य ने साधू संतों को आतंकी करार दे दिया.

स्वामी प्रसाद मौर्य ने ब्राह्मण समाज को निशाने पर लिया और कहा कि हिंदू धर्म नहीं बल्कि यह ब्राह्मणों द्वारा बनाया गया. उन्होंने कहा कि ब्राह्मणवाद की जड़ें बहुत गहरी हैं. उन्होंने कहा कि समाज में सभी विषमताओं का कारण भी ब्राह्मण ही है. सही मायने में जो ब्राह्मण धर्म है उसी को हिंदू धर्म बताकर देश के दलितों आदिवासियों और पिछड़ों को मकड़जाल में फंसाने की साजिश रची गई।


स्वामी प्रसाद यहीं नहीं रुके। उन्होंने अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण और रामलला की प्राण प्रतिष्ठा पर भी हमला बोला. स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि रामलला की प्राण प्रतिष्ठा महज एक ड्रामा है. मौर्य ने कहा कि भगवान राम हजारों साल से पूजनीय हैं और उनकी प्राण प्रतिष्ठा एक ड्रामा है.


समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव ने राम मंदिर के मुद्दे पर विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि राम मंदिर का नक्शा ठीक नहीं है। वह मंदिर बेकार का है। मंदिर ऐसे नहीं बनता है।


भाजपा की ओर से समाजवादी पार्टी नेता के बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया जताई गई है। सीएम योगी आदित्यनाथ ने इस पर बड़ा पलटवार किया है।


सीएम योगी आदित्यनाथ ने प्रो. रामगोपाल यादव के बयान पर करारा पलटवार किया है। उन्हरोंने कहा कि ये लोग रामभक्त कारसेवकों पर गोली चलवाने वाले लोग हैं। इन लोगों ने लोकभावना को हमेशा आहत किया है। समाजवादी पार्टी आस्था का सम्मान नहीं करती है। ये लोग आतंकवाद के समर्थक हैं। सीएम योगी ने कहा कि रामगोपाल यादव का बयान हिंदू विरोधी है। उन्होंने रामभक्त हिंदू समाज का अपमान किया है। रामगोपाल के बयान से समाजवादी पार्टी की मंशा सामने आ गई है। विपक्ष में राम को नकारने वाले लोग भरे पड़े हैं। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी और कांग्रेस रामविरोधी हैं। रामगोपाल यादव का बयान उनकी मानसिकता को दर्शाता है।

Post a Comment

Previous Post Next Post