आतंकवादी यासीन मलिक की आजादी के लिए कांग्रेस को वोट दें..'आतंकी' के साथ लगी पूर्व PM मनमोहन सिंह की हाथ मिलाते हुए तस्वीर !

आतंकवादी यासीन मलिक की आजादी के लिए कांग्रेस को वोट  दें..'आतंकी' के साथ लगी पूर्व PM मनमोहन सिंह की हाथ मिलाते हुए तस्वीर !


पाकिस्तान 'शहजादा' को प्रधानमंत्री बनाने के लिए बेताब है;... कांग्रेस पार्टी पाकिस्तान की 'पालक' है


पाकिस्तान को पसंद आया 'राम मंदिर' व सनातन धर्म पर राहुल गांधी का हमला


देश की राजधानी दिल्ली में आतंकी यासीन मलिक की रिहाई के लिए कांग्रेस को वोट देने की अपील करने वाले पोस्टर देखने को मिले हैं। इन पोस्टर पर आतंकी यासीन मलिक और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की मुलाकात वाली तस्वीर लगाई गई है। 


इनमें 25 मई को कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने की अपील की गई है। इसके साथ ही इनमें जम्मू कश्मीर लिबरेशन फ्रंट (JKLF) के आतंकी यासीन मलिक और पूर्व पीएम मनमोहन सिंह की एक तस्वीर है।

 तस्वीर के साथ पोस्टर में लिखा हुआ है कि, “यासीन मलिक की रिहाई और बोलने की आजादी के लिए वोट करें।” साथ ही इसमें 'वॉईस फॉर डेमोक्रेसी' नाम लिखा हुआ है।


जितेन्द्र प्रताप सिंह ने अपने  X हैडल से एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा है ।

यह वीडियो देखकर आप समझ जाइए कि कांग्रेस के राज में इस्लामी आतंकवादियों के हौसले कितने बुलंद हुआ करते थे।


इस यासीन मलिक ने 25 जनवरी 1990 को श्रीनगर के एक एयर फोर्स स्टेशन पर धावा बोलकर स्क्वाडर्न लीडर रवि खन्ना के साथ तीन अन्य एयरफोर्स के अधिकारियों की क्रूर हत्या किया था।


आतंकी यासीन मलिक खुद TV पर ये कबूल कर चुका है कि, उसने भारतीय वायुसेना के 4 निहत्थे अफसरों की हत्या की थी। 

ये कबूलनामा करने के बाद उसकी मुलाकात प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह से हुई थी। आतंकी यासीन और पीएम मनमोहन की ये तस्वीर 2006 की हैं।

 2006 में यासीन मलिक को कांग्रेस सरकार ने प्रधानमंत्री आवास में आने का निमंत्रण दिया था। आतंकी इस दौरान पीएम मनमोहन सिंह से मिलकर बातचीत कर रहा था। इस दौरान वह पीएम मनमोहन सिंह के साथ हाथ मिलाते भी नज़र आया  था।


फिलहाल मोदी सरकार के आने पर यह क्रूर आतंकवादी इस  समय में तिहाड़ जेल में बंद है।

आतंकी यासीन मलिक खुद TV पर ये कबूल कर चुका है कि, उसने भारतीय वायुसेना के 4 निहत्थे अफसरों सहित हजारो कश्मीरी पंडितो की हत्या की थी।

 ये कबूलनामा करने के बाद उसकी मुलाकात प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह से हुई थी।कांग्रेस सरकार मे यह आतंकवादी खुलेआम पार्टी बनाकर नेता बनकर घूमते थे, आज सलाखो के पीछे है ।


पाकिस्तान 'शहजादा' को प्रधानमंत्री बनाने के लिए बेताब है;... कांग्रेस पार्टी पाकिस्तान की 'पालक' है


पाकिस्तान को पसंद आया 'राम मंदिर' व सनातन धर्म पर राहुल गांधी का हमला


प्रधानमंत्री ने गुजरात के आणंद में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा, "कांग्रेस यहां मर रही है और पाकिस्तानी रो रहे हैं।" उन्होंने कहा कि, "पाकिस्तान के नेता कांग्रेस के 'शहजादा' को भारत का प्रधानमंत्री बनाना चाहते हैं।" 


प्रधानमंत्री की टिप्पणी तब आई जब पाकिस्तान में इमरान खान की कैबिनेट के पूर्व मंत्री चौधरी फवाद हुसैन ने बुधवार को राहुल गांधी की तारीफ की।


रैली के दौरान पीएम मोदी ने कांग्रेस पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा कि, ''देश ने 60 साल तक कांग्रेस का शासन और 10 साल तक बीजेपी का 'सेवाकाल' देखा है। 

कांग्रेस के 60 साल के शासन में लगभग 60 प्रतिशत ग्रामीण आबादी को शौचालय की सुविधा नहीं थी, बीजेपी ने इसे सिर्फ 10 साल में पूरा कर दिया।''

प्रधानमंत्री मोदी ने यह भी आरोप लगाया कि कांग्रेस मुसलमानों को अनुसूचित जाति (SC), अनुसूचित जनजाति (ST) और अन्य पिछड़ा वर्ग (OBC) का आरक्षण देने के लिए भारत के संविधान को बदलना चाहती है। 

उन्होंने कहा, ''मैं कांग्रेस को लिखित में देने की चुनौती देता हूं कि वे धार्मिक आधार पर आरक्षण देने के लिए संविधान में बदलाव नहीं करेंगे।'' 

भाजपा की उपलब्धियां गिनाते हुए पीएम मोदी ने कहा, 'पिछले 10 साल में हमने 14 करोड़ घरों में नल के पानी का कनेक्शन दिया, जबकि कांग्रेस ने 60 साल में सिर्फ 3 करोड़ घरों में दिया।'

रिपोर्ट के अनुसार, पाकिस्तान के पूर्व मंत्री ने एक्स पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें राहुल गांधी, राम मंदिर को लेकर भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साध रहे थे। चौधरी फवाद ने वीडियो को कैप्शन दिया, "राहुल ऑन फायर।" 


पाकिस्तान को पसंद आया 'राम मंदिर' व सनातन धर्म पर राहुल गांधी का हमला


एक्स पर एक पोस्ट में, भाजपा के आईटी सेल प्रमुख अमित मालवीय ने कहा कि, "इमरान खान कैबिनेट में सूचना और प्रसारण मंत्री के रूप में काम करने वाले चौधरी फवाद हुसैन राहुल गांधी को बढ़ावा दे रहे हैं। क्या कांग्रेस पाकिस्तान में चुनाव लड़ने की योजना बना रही है।" 


उन्होंने कहा कि, "एक घोषणापत्र से, जिसमें मुस्लिम लीग की छाप है, सीमा पार से जोरदार समर्थन तक, पाकिस्तान के साथ कांग्रेस का गठबंधन इससे अधिक स्पष्ट नहीं हो सकता है।" मालवीय ने हुसैन की पोस्ट का एक स्क्रीनशॉट भी साझा किया, जहां हुसैन ने 'राहुल ऑन फायर' लिखा और एक वीडियो साझा किया। 


पाकिस्तान के पूर्व मंत्री ने राहुल गांधी का एक वीडियो साझा किया, जहां कांग्रेस नेता भाजपा और प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साध रहे हैं। 

पाकिस्तान के पूर्व मंत्री द्वारा साझा किए गए वीडियो में, राहुल गांधी को राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में आमंत्रित लोगों को लेकर भाजपा सरकार पर हमला करते हुए भी सुना जा सकता है। 

वहीं, कई सोशल मीडिया यूज़र्स भी उस वीडियो पर कमेंट कर फवाद चौधरी से पूछ रहे हैं कि, आखिर पाकिस्तानी नेता, राहुल गांधी को क्यों प्रमोट कर रहे हैं ?

Post a Comment

Previous Post Next Post