अब सनातनियो के खिलाफ होगा "VOTE JIHAD", अकलमंदी के साथ, बहुत खामोशी के साथ एक साथ होकर वोटों का जिहाद करो..

अब सनातनियो के खिलाफ होगा "VOTE JIHAD", अकलमंदी के साथ, बहुत खामोशी के साथ एक साथ होकर वोटों का जिहाद करो..

अब भारत मे लव जिहाद,लैंड जिहाद,धर्म जिहाद,बिजनेस जिहाद के बाद होगा 'वोट जिहाद'


“वोट जिहाद जरूरी है .. वोट जिहाद करो”

सलमान खुर्शीद की भतीजी मारिया आलम खां ने सपा प्रत्याशी की फ़र्रूख़ाबाद जनसभा में दिया बयान


फर्रुखाबाद सीट के लिए आयोजित की गई एक जनसभा में सलमान खुर्शीद की भतीजी ने कहा कि, “यदि हम अब भी एक नहीं हुए तो समझ लेना कि यहाँ ।से हमारा नामोनिशान मिटाने के लिए जो सरकार प्रयास कर रही है, उसको कामयाब करने का काम करोगे। 

इसीलिए अकलमंदी के साथ, बहुत खामोशी के साथ एक साथ होकर वोटों का जिहाद करो, क्योंकि हम केवल वोटों का जिहाद कर सकते हैं और इस संघी सरकार को भगाने का काम कर सकते हैं।”


कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद की भतीजी मारिया आलम उमर ने लोकसभा चुनाव में मुस्लिम मतदाताओं से ‘वोट जिहाद’ करने की अपील की है। 


मारिया के इस बयान के दौरान कांग्रेस नेता और पेशे से वकील सलमान खुर्शीद भी मंच पर ही बैठे हुए थे। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 


वहीं, सलमान खुर्शीद ने भी इस सभा को संबोधित करते हुए कहा कि उन्हें अलीगढ़, कानपुर और अन्य क्षेत्रों से लोकसभा चुनाव लड़ने का ऑफर मिला था, मगर उन्होंने  फर्रुखाबाद के चलते इससे इंकार कर दिया। कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद ने कहा कि भाजपा के बुरे दिन जल्द आने वाले हैं।


कांग्रेस नेता की भतीजी मारिया आलम उमर के वोट जिहाद के बयान से पहले उनके चाचा खुर्शीद भी कई आपत्तिजनक बयान दे चुके हैं।

 सलमान खुर्शीद ने दिल्ली के बाटला हाउस एनकाउंटर में मारे गए आतंकियों को लेकर कहा था कि मारे गए आतंकियों की तस्वीरें देख कांग्रेस सुप्रीमो सोनिया गाँधी की आँखों में आंसू थे। साथ ही एक बयान में सलमान ने सोनिया गाँधी को पूरे देश की माँ भी बता दिया था।


मारिया आलम के इस बयान के दौरान स्टेज पर सलमान खुर्शीद और उनकी पत्नी लुईस खुर्शीद भी बैठी हुईं थीं। यह सभा सपा-कांग्रेस की एकजुटता दर्शाने के बुलाई गई थी। बताया जा रहा है कि जहाँ यह जनसभा आयोजित हुई, वह मुस्लिम बहुल इलाका है।


 जैसा कि आप देख रहे हैं देश में हिंदू बेटियों को जिहादी अपने प्रेम जाल में फंसा कर उनके साथ हैवानियत करते हैं और बाद में उनकी बेरहमी से हत्या भी करने से गुरेज नहीं करते।

 इसे ही लव जिहाद कहा गया।

 दूसरी तरफ जिहादी हिंदुओं की जमीन ,खेत ,घर संपत्ति पर जबरन कब्जा कर लेते हैं ,यहां तक कि उनकी हत्या भी करते हैं उनको डराते धमकाते हैं ।यह है लैंड जिहाद।

 इसी तरह कुछ जिहादी फलों के व्यापारी झूठे फलों को गंदे पानियों से धोकर उन फलों को हिंदुओं के त्योहारों में बेचते हैं, हिंदुओं के नाम से अपना व्यापार और बिजनेस चलाते हैं यही है बिजनेस जिहाद ।

धर्म युद्ध में हिंदुओं को खत्म कर ना, हिंदू उनके लिए काफिर है। 

 अब सनातनियों के खिलाफ प्रजातंत्र में एक साथ आकर सनातनी मतदाताओं के विरोध में सनातनी नेताओं के विरोध में एक साथ एकजुट होकर मुस्लिम जिहादी नेताओं को वोट किया जाए इसके लिए वोट जिहाद की बात की जा रही है ।

अब समय आ गया है इन जिहादियों से शक्ति से निपटा जाए और देश को सभी तरह के जिहाद से मुक्त कराया जाए।

जिससे देश मे अमन व शांति कायम रहे और जाति व धर्म के नाम पर मतभेद न हो सभी देश के लिए देश के विकास के लिए सोचे और काम करे ।

Post a Comment

Previous Post Next Post