मेरे सीधे संबंध पाकिस्तानी एजेंसी' ISI 'और आतंकी संगठन "लश्कर-ए-तैयबा" से हैं;अतीक ने खोले क ई और बड़े राज

 मेरे सीधे संबंध पाकिस्तानी एजेंसी' ISI 'और आतंकी संगठन "लश्कर-ए-तैयबा" से हैं;अतीक ने खोले कई और बड़े राज


अतीक और अशरफ ने बताया कि उन्होंने कैसे उमेश पाल हत्याकांड को अंजाम दिलवाया

अतीक ने अपने बयान में कहा, मेरे पास हथियारों की कोई कमी नहीं है क्योंकि मेरे सीधे संबंध पाकिस्तानी एजेंसी आईएसआई और आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा से हैं।सूत्रो के अनुसार माफिया अतीक अहमद ने उमेश पाल हत्याकांड मामले में विवेचक को दिए बयान में पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई और आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा से संबंध होने की बात कबूली है।अतीक और अशरफ की पुलिस रिमांड के लिए अदालत में पेश रिमांड प्रपत्र में अतीक के बयान का हवाला देते हुए बताया गया कि अतीक को यदि ले जाएं तो वह घटना में प्रयुक्त असलहों और कारतूसों को बरामद करा सकता है।

अतीक ने पुलिस के सामने पूछताछ में बेहद चौंकाने वाले खुलासा किया है अतीक और अशरफ ने बताया कि उन्होंने कैसे उमेश पाल हत्याकांड को अंजाम दिलवाया।

प्रयागराज स्थित धूमनगंज थाने में हुई पूछताछ के दौरान अतीक ने अहम राज खोले हैं, सूत्रों का दावा है कि अतीक ने उमेश पाल हत्याकांड में अपनी संलिप्तता की बात मानी है।

बताते हैं कि उसने यह भी कबूला कि सभी को सिम, मोबाइल दिलाए गए थे, उसने पुलिस के सामने यह भी कबूल किया कि उसके भाई और पूर्व विधायक अशरफ को जेल में मोबाइल दिलाया गया था।उमेश पाल शूटआउट केस में नामजद माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ से पहले राउंड की पूछताछ खत्म हो गई, प्रयागराज के धूमनगंज थाने में पुलिस ने दोनों से पूछताछ रखकर की थी।

Post a Comment

Previous Post Next Post