माफिया का शेर यूपी STF ने किया ढेर; असद और गुलाम समेत 4 शूटर्स ढेर

माफिया का शेर यूपी STF ने किया ढेर; असद और गुलाम समेत 4 शूटर्स ढेर, गुड्डू बमबाज और दो अभी फरार... उमेशपाल हत्याकांड


बाबा ने जो कहा वह कर दिखाया ;एक -एक कर मिट्टी मे मिल रहे माफिया

प्रयागराज:उमेश पाल हत्याकांड में आरोपियों के खिलाफ यूपी पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है. इस मामले में अब तक चार शूटर्स को ढेर किया जा चुका है, जबकि तीन (गुड्डू मुस्लिम, साबिर, अरमान) फरार हैं.

पुलिस ने हत्याकांड के तीसरे दिन यानी कि 27 फरवरी को पहला एनकाउंटर किया था. तब अरबाज नाम के बदमाश को ढेर कर दिया था. ये एनकाउंटर नेहरू पार्क के जंगल में हुआ था. इसमें एक पुलिसकर्मी भी घायल हुआ था. अरबाज वही बदमाश था जो कि हत्याकांड में प्रयुक्त क्रेटा कार चला रहा था. वो अतीक का करीबी था और उसकी गाड़ी भी चलाता था.

इसके बाद 6 मार्च को एक और आरोपी विजय कुमार उर्फ उस्मान चौधरी एनकाउंटर में मारा गया था. आज यानी कि 13 अप्रैल को दो और शूटर मारे गए हैं. ये कार्रवाई माफिया अतीक अहमद के लिए व्यक्तिगत क्षति है, क्योंकि इस बार उसने अपना बेटा खोया है. जैसे ही उसे बेटे की मौत की खबर मिली तो वह रो पड़ा. 

हत्याकांड में शामिल 7 शूटर्स में से अभी तीन बचे हैं, जिनकी पुलिस तलाश कर रही है. इसमें गुड्डू मुस्लिम, साबिर और अरमान हैं.

गुड्डू मुस्लिम: अपराध की दुनिया में गुड्डू मुस्लिम को बमबाज के नाम से जाना जाता है. उसने उमेश पाल की हत्या में बमबाजी की थी. कहा जाता है कि बम बनाने में वो इतना माहिर है कि चलते-फिरते भी बम बना सकता है. 

अरमान: यूपी पुलिस की हिट लिस्ट में अतीक के खास शूटर अरमान का भी नाम है।

साबिर: साबिर को माफिया डॉन अतीक अहमद का बेहद खास माना जाता है. वो माफिया का ड्राइवर भी रह चुका है. 

बता दे कि कोर्ट से बाहर आते वक्त अतीक ने कहा कि ये सब उसकी वजह से हुआ है. इस दौरान अतीक ने पूछा कि असद को कहां दफनाया जाएगा. वह बेटे की मिट्टी (जनाजे) में जाना चाहता है.

Post a Comment

Previous Post Next Post