जुनैद के सनातनी बनते ही,उसके जान का दुश्मन बन बैठा उसी का परिवार ;सीएम योगी से लगाई सुरक्षा की गुहार

 जुनैद के सनातनी बनते ही,उसके जान का दुश्मन बन बैठा उसी का परिवार ;सीएम योगी से लगाई सुरक्षा की गुहार

सनातन की भक्ति से जुनैद को मिली आखो की शक्ति तो वह बन गया सनातनी

कानपुर शहर के बाबूपुरवा थाना क्षेत्र इलाके में जुनैद नामक एक मुस्लिम युवक ने इस्लाम को छोड़ कर सनातन धर्म स्वीकार कर लिया है ।

जुनैद ने सनातन धर्म अपनाने का फैसला ले लिया है। उनके इस फैसले के साथ उनकी मां रानी बेगम भी खड़ी हुई है। जुनैद की मां ने बेटे का साथ देते हुए राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और कानपुर पुलिस से भी उन्हे संरक्षण देने की मांग की है। 


रिपोर्ट के अनुसार, बाबूपुरवा थाना क्षेत्र में एक किराए के मकान में रानी बेगम अपने बेटे जुनैद के साथ रहती है। जुनैद की मां रानी बेगम बताती हैं कि, जुनैद बचपन में आखों की समस्या से ग्रसित था, तमाम उपचार कराने के बाद बावजूद उसे कोई आराम नही मिला पा रहा था। 


रानी बेगम के अनुसार, इसी दौरान एक दिन पड़ोस में रहने वाली एक हिंदू महिला जुनैद और उनकी मां को लेकर कानपुर देहात स्थित शोभन सरकार के मंदिर लेकर गई, जहाँ उन लोगों ने जुनैद की आँखों के ठीक होने के लिए प्रार्थना की। जहां से धीरे धीरे जुनैद की आंखे बिलकुल ठीक हो गई। इसके बाद से वो और उनका बेटा जुनैद वैदिक सनातन धर्म से प्रभावित हो गए और घर में ही पूजा पाठ करना शुरू कर दिया, जिसके चलते अब उनका परिवार ही उनका दुश्मन बन बैठा है। 


जुनैद ने कहा कि उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ से घर वापसी के लिए अपील की है। वह पीएम मोदी और सीएम योगी को सनातन धर्म में वापसी के लिए पत्र भेज चुके हैं

Post a Comment

Previous Post Next Post