Love Jihad:*जिहादी अब्दुल ने बेसबॉल नेशनल प्लेयर की खिलाड़ी संजना की ले ली जान;बनाना चाहता था मुस्लिम

 Love Jihad:जिहादी अब्दुल ने बेसबॉल नेशनल प्लेयर की खिलाड़ी संजना की ले ली जान;बनाना चाहता था मुस्लिम


राजन बन अब्दुल ने इंस्टाग्राम पर दोस्ती की फिर  शुरू  हुआ  लव जिहाद का खेल


जबलपुर / म प्र: संजना वरकडे संजीवनी नगर थाना क्षेत्र स्थित गंगानगर में किराए के मकान में अपने माता-पता के साथ रहती थी. सोशल मीडिया इंस्टाग्राम के जरिए संजना बरकड़े की रीवा निवासी राजन उर्फ़ अब्दुल राशिद से दोस्ती हुई. करीब 1 साल तक दोनों के बीच बातचीत चलती रही.

मीडिया में ये खबर भी चल रही है कि राजन खान ने युवती के कई प्राइवेट फोटो और वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया था. जिससे वो काफी परेशान हो गई थी.

वहीं संजना के पिता ने पुलिस के सामने अपना बयान दर्ज कराया है, जिसके मुताबिक आरोपी अब्दुल मंसूरी संजना को मुस्लिम धर्म अपनाने के लिए मजबूर कर रहा था. 


आपको बता दें कि संजीवनी नगर थाना क्षेत्र के गंगा नगर में किराए के मकान में संजना वरकडे अपने माता पिता के साथ रहती थी. उसके माता-पिता सिवनी जिले में शादी समारोह कार्यक्रम में गए हुए थे. उसी दौरान उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मृतिका संजना मानकुंवर बाई कॉलेज में बीए सेकंड ईयर की पढ़ाई करती थी. इसके साथ ही वो बेसबॉल नेशनल प्लेयर भी थी.


एडिशनल एसपी संजय अग्रवाल ने बताया कि आरोपी को अभिरक्षा में लेकर पूछताछ की जा रही है कि आखिर इन दोनों के बीच किस बात को लेकर विवाद हुआ. कौन-कौन से कारण है, जिस कारण संजना वरकडे ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है. इन सभी पहलुओं पर पूछताछ कर साक्ष्य एकत्रित किए जा रहे हैं.

Post a Comment

Previous Post Next Post