Live in Jihad "मेरा शाकिब ऐसा नहीं है" कहने वाली 'पिंकी' की लाश फंदे पर लटकी मिली

 Live in Jihad "मेरा शाकिब ऐसा नहीं है" कहने वाली 'पिंकी' की लाश फंदे पर लटकी मिली


जिम में हुई थी मुलाकात , फिर "लिव-इन रिलेशन" में रहने लगी थी साथ


परिजन बोले- 'शाकिब' और उसके अब्बा 'मुस्तफा खान' ने किया सुसाइड के लिए मजबूर

यूपी के गाजियाबाद के कौशांबी थाना क्षेत्र के वैशाली में गुरुवार देर रात कमरे में 23 साल की जिम रिसेप्शनिस्ट पिंकी गुप्ता का शव पंखे से लटका मिला। वह गाजीपुर के युवक साकिब के साथ रिलेशनशिप में रहती थी। 


परिजनों ने हत्या का आरोप लगाकर थाने के बाहर शव रख कर हंगामा किया। पुलिस ने समझाकर शव अंतिम संस्कार के लिए भेज दिया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।


पिंकी गुप्ता जिम में रिसेप्शनिस्ट थी। वहां दिल्ली गाजीपुर के युवक साकिब से उसकी जान पहचान हो गई थी। दोनों 4 साल से वैशाली में एक साथ किराए के कमरे में रहते थे। 


गुरुवार रात दोनों साथ में थे। देर रात में पड़ोसी ने पुलिस को सूचना दी। कमरे में युवती पंखे से लटकी हुई थी। 


मौके से एक डायरी और युवती का फोन मिला है। सूचना पर पहुंचे परिवार के लोगों ने आरोपी युवक पर हत्या का आरोप लगाया है। 

उसके बाद थाने पहुंच कर पुलिस को युवक के खिलाफ युवती को आत्महत्या के लिए उकसाने की शिकायत दी।


एसीपी स्वतंत्र सिंह का कहना है कि मामले में युवती के भाई की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उससे पूछताछ चल रही है।


कुछ दिन पहले ही पिंकी ने अपने घर वालों को बताया था कि शाकिब और उसके अब्बा मुस्तफा खान उशे आत्महत्या के लिए मजबूर कर रहे हैं। 


मुस्तफा पर आरोप है कि उसने पिंकी पर अपने बेटे को छोड़ने का दबाव बनाया था। राजू गुप्ता का कहा कि उनकी बहन ने 31 अगस्त की रात लगभग 10:30 बजे पँखे से लटककर आत्महत्या कर ली है।


कमरे की तलाशी के तौर पुलिस को मृतका की एक डायरी मिली है। पिंकी साल 2021 से इस डायरी को मेंटेन कर रही थी। डायरी में कई पन्ने लिखे हुए हैं, जिसे पुलिस पढ़ कर जाँच कर रही है।


शिकायतकर्ता राजू गुप्ता से इस मामले में बात की। राजू गुप्ता ने बताया कि उनकी बहन कौशाम्बी के शॉप्रिक्स मॉल स्थित जिस रेड रॉक्स जिम में नौकरी करती थी।

वहाँ शाकिब एक्सरसाइज करने आता था। यही पर दोनों की जान-पहचान हुई थी, जो बाद में लिव इन रिलेशनशिप तक पहुँच गई।


शाकिब का मूल काम दिल्ली के गाजीपुर में डेयरी का है। दर्ज FIR पर राजू गुप्ता ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में अगर चोटें आईं तो वो उस हिसाब से शाकिब कर कार्रवाई करवाएँगे। 

दूसरा आरोपित शाकिब का अब्बा मुस्तफा खान फिलहाल अभी नहीं पकड़ा गया है।

Post a Comment

Previous Post Next Post