Stalin spewed venom on Sanatan: सनातन धर्म को भी डेंगू की तरह खत्म करना होगा; तामिलनाडू सीएम के बेटे उदयनिधि स्टालिन ने उगला जहर

Stalin spewed venom on Sanatan :सनातन धर्म को भी डेंगू की तरह खत्म करना होगा; तामिलनाडू सीएम के बेटे उदयनिधि स्टालिन ने उगला जहर


जिहादी /राक्षसी ताकतो ने युगो-युगो से यह प्रयास जारी रखा है लेकिन आज भी सनातन धर्म ध्वजा समूचे विश्व मे फहरा रहा है



उदयनिधि स्टालिन तामिलनाडू के मुख्यमंत्री एम.के. स्टालिन का बेटा है ;उसने सनातन पर विवादित बयान दिया है


उसने सनातन धर्म को बताया मच्छर से फैलने वाले डेंगू और मलेरिया रोग के जैसा खत्म करने की कही बात


तमिलनाडु के खेल और युवा मामलों के मंत्री और मुख्यमंत्री एम.के. स्टालिन के बेटे  उदयनिधि स्टालिन ने कहा कि सनातन धर्म मच्छर से फालने वाले डेंगू और मलेरिया रोग की तरह है और इसे खत्म करना होगा। 


उदयनिधि ने अपने भाषण में कहा : *"सनातन धर्म को खत्म करने के लिए आयोजित इस सम्मेलन में मुझे बोलने का मौका देने के लिए मैं आयोजकों को धन्यवाद देता हूं। मैं सम्मेलन को 'सनातन धर्म का विरोध' करने के बजाय 'सनातन धर्म का उन्मूलन' कहने के लिए आयोजकों को बधाई देता हूं।"*


उसने आगे कहा, *"कुछ चीजें हैं, जिन्हें हमें खत्म करना है और हम सिर्फ विरोध नहीं कर सकते। मच्छर, डेंगू, कोरोना और मलेरिया ऐसी चीजें हैं, जिनका हम विरोध नहीं कर सकते। हमें उन्हें खत्म करना है। सनातनम भी ऐसा ही है। सनातनम का विरोध नहीं, बल्कि उन्मूलन करना हमारा पहला काम है।"*


उसने फिर आगे कहा, "सनातनम का अर्थ क्या है? शाश्‍वत या कुछ ऐसा, जिसे बदला नहीं जा सकता, कुछ ऐसा जिस पर सवाल नहीं उठाया जा सकता और यही तो सनातनम का अर्थ है।"


युवा नेता उदयनिधि फिल्म अभिनेता और निर्माता भी हैं।


अब सोचने वाली बात है ऐसे लोग समाज को कैसी फिल्मे बनाकर दिखायेगे जिनके अंदर सनातन के लिए इतना जहर भरा है।


उदयनिधि स्टालिन अपना ज्ञान बढाकर  इतिहास के पन्ने पलटकर देखे जिहादी /राक्षसी ताकतो ने युगो युगो से यह प्रयास जारी रखा है लेकिन उल्टा उन्ही का सर्वनाश हुआ है ।

यदि वेद पुराणो को काल्पनिक मानते है तो आधुनिक युग के इतिहास पर गौर कर ले कि भारत भूमि पर गोरी ,गजनवी से लेकर अनगिनत जिहादी तुर्को व मुगलो ने आकर यही प्रयास किया और आज उन जिहादियो का कोई नामोनिशान नही है ।


उदयनिधि स्टालिन जैसे अनगिनत चपड़ झंडू आज की राजनीति मे व फिल्मी बाजार मे बैठकर यही कर रहे है।किस तरह सनातन को खत्म किया जाए,नीचा दिखाया जाए और किस तरह भारतीय संस्कृति पर कुठाराघात किया जाए। 


अभी कुछ समय पूर्व मे सपा पार्टी का एक सनातन विरोधी विधर्मी स्वामी प्रसाद मौर्य भी सनातनियो पर जहर उगलने का काम कर रहा है ।लगातार ब्राह्मण व हिन्दुओ के देवी देवताओ पर अभद्र टिप्पणी कर रहा है ।


कुछ इसी तरह बिहार मे भी  विधर्मी नेता अनाप सनाप बक रहे है।


आपको बता दे कि 2014 के पूर्व जो भगवान श्रीराम को काल्पनिक मानते थे ।सनातन का उपहास करते थे ।वह सभी अब श्री हनुमान मंदिर जाकर चालीसा पढ रहे है ।


कल तक जो हिन्दु कलाकार फिल्मो के प्रमोशन के लिए सिर पर टोपी लगाकर अजमेर जाते थे ।आज वही मां वैष्णो और महाकाल के दरबार मे हाजिरी लगा रहे है ।


इसलिए अच्छा यही होगा कि भारतीय समाज के कल्याण की बात की जाए सनातन धर्म को मच्छर और डेंगू समझने की भूल न करे जिसमे सबका हित हो ।

Post a Comment

Previous Post Next Post