Terror of Jihadis across the country देशभर में जिहादियों का नंगा नाच...‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे आगजनी ,पथराव,मंदिरों पर हमले ..

 Terror of Jihadis across the country देशभर में जिहादियों का नंगा नाच...‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे आगजनी ,पथराव,मंदिरों पर हमले ..


दंगाई और पत्थरबाजी के खिलाफ एक सख्त कानून बने जिसमे इनको भी आतंकवादी माना जाए,इनकी संपत्ति कुर्क कर बुल्डोजर चलाया जाना सुनिश्चित हो


महाराष्ट्र के सतारा से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. दरअसल  जिहादियों ने कई जगहों पर पथराव और आगजनी की है।


बताया जा रहा है कि दंगे भड़कने की आशंका के बीच पुलिस पहुंची और लोगों को सड़कों पर से हटाया गया है. पुलिस ने मामले की संदिग्धता को देखते हुए इंटरनेट सुविधां बंद कर दी है. 

वहीं, बवाल धार्मिक स्थान पर जिहादियों   द्वारा पथराव से शुरू हुआ था. हालांकि प्रशासन ने चप्पे-चप्पे में पुलिस बल तैनात किया है.  


बता दें कि जिहादियों द्वारा धार्मिक स्थल पर पथराव होने की वजह से मामले ने और तूल पकड़ लिया. दरअसल, दंगाइयों ने कई जगहों पर आगजनी की घटना को भी अंजाम दिया है. 

पुलिस को इस बात की जानकारी मिली तो पुलिस ने बल प्रयोग करते हुए दोनों पक्षों को अलग-अलग किया. 


बता दें कि स्थिति अनियंत्रित होते हुए देख पुलिस ने बल प्रयोग किया और दंगाइयों को मौके से भगाया.

 फिलहाल स्थिति अभी भी गंभीर बनी हुई है. पुलिस और प्रशासन के आला अधिकारी स्थिति का जायजा लेने पहुंचे हैं.


जानकारी के अनुसार, महाराष्ट्र के सतारा में पिछले 15 अगस्त से लगातार ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के पोस्ट शेयर किए जा रहे थे. जिसकी वजह से खटाव तालुका के पूसे सावली में तनाव की स्थिति बनी हुई थी. 

यहां पर कुछ जिहादियों ने महा पुरुषों के बारे में भी विवादित टिप्पणियां की हैं. इस वजह से रविवार रात को मामला बिगड़ गया और दो पक्ष आमने-सामने आ गए. वहीं, इस दौरान जिहादियों ने एक मंदिर पर पथराव किया गया.


सतारा पुलिस ने बताया कि इस मामले में 100 से ज्यादा अज्ञात लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है.


जानकरी के लिए बता दे कि जिहादी और कट्टरपंथी लगातार देश भर में जिहाद का जहर घोल रहे है ,कहीं आग जानी तो, कहीं पथराव तो कहीं मंदिरों पर हमले यह लगातार जारी है ।प्रदेश स्थान भले ही बदल जाए लेकिन जिहादियों के कारनामे पत्थर बाजी आगजनी,मंदिरों पर हमले हिंदुओं के घरो पर हमले लगातार किए जा रहे हैं।


अभी कुछ समय पहले 31 जुलाई को नूंह मे निकलने वाली धार्मिक यात्रा पर हमला करने की हिंसा में शामिल एक गुट के युवकों ने तैयारी कर ली थी। 

पहले इसके लिए 21 जुलाई को नूंह की नलहड़ पहाड़ी में शाम को बैठक हुई, फिर 23 जुलाई की दोपहर बैठक में हिंसक घटना को अंजाम देने के लिए साजिश रच ली थी।


यह तक तय कर दिया था कि पत्थर कौन-कौन कहां पर इकट्ठा रखेगा और बोतलों में पेट्रोल कौन लेकर आएगा। 

इस गुट के लोग जुनैद और नासिर की हत्या की बदला लेने पर कई साइबर ठगों और भड़काऊ वीडियो डालने वाले कुछ यूट्यूबर्स के संपर्क में थे।


साजिश की परतें पुलिस रिमांड पर लिए गए आठ गांव के 19 आरोपितों से पुलिस रिमांड में हुइ्र पूछताछ के बाद खुल रही हैं।


अब इससे आसानी से समझा जा सकता है कि जिहादी किस तरह देशभर मे अशांति कायम करना चाह रहे है

Post a Comment

Previous Post Next Post