कादिलपुर !प्रयागराज : थाना एयरपोर्ट अंतर्गत कादिलपुर मे हुआ भीषण एक्सीडेंट

 स्टंट कर रहे बाइकर ने परिवार सहित जा रहे बाइक सवार को ठोका युवक की प्रयागराज के एयरपोर्ट थाना अंतर्गत स्थिति नाजुक...

कादिलपुर #प्रयागराज : थाना  एयरपोर्ट अंतर्गत कादिलपुर मे हुआ भीषण एक्सीडेंट । प्रयागराज की तरफ से कौशांबी की ओर जा रहे हैं परिवार सहित एक बाइक सवार को स्टंट कर रहे बाइकर ने बीच से आकर बाइक मे मारी जोरदार टक्कर इससे परिवार सहित व्यक्ति सड़क पर गिरकर हुआ बुरी तरह घायल।


 इसके बाद आसपास के लोगों ने 112 को सूचना दी पुलिस इलाज के लिए अपने साथ लेकर गई ।

टक्कर मारने वाला बाइकर फरार लेकिन आस पास के लोगो ने उसकी फोटो व वीडियो बना ली जो वायरल है ।


आपको बता दे जनपद प्रयागराज का कादिलपुर

बाजार का क्षेत्र यातायात के हिसाब से एक बहुत ही संवेदनशील क्षेत्र है जहां एक सरकारी बैंक की शाखा है, एक इंटर कॉलेज है, साथ ही एक पेट्रोल पंप है ,वहां मार्केट भी लगती है, बाजार है और उस रोड से कई गांवों को जोड़ने वाले संपर्क मार्ग में यह लगातार देखा जाता है कि  इंटर कॉलेज में छात्र व छात्रा स्कूटी व बाइक लेकर नियम कानून को धता बताते हुए तीन-तीन छात्र एक साथ बिना हेलमेट नाबालिक बिना डीएल आ जा रहे है हुड़दंग कर रहे है। 

लेकिन  इसकी चिंता ना यातायात विभाग को न हीं पुलिस को है ना क्षेत्र की थाना पुलिस को है और ना ही वही पास में बना है कई बिंदु  112 पुलिस वैन जहां खड़ी होती है न ही आम लोगों की कोई जिम्मेदारी है। अक्सर यहां एक्सीडेंट होता रहता है। एक तरह से कहे तो कादिलपुर एक्सीडेंट जोन हैं। इसके बावजूद भी जिम्मेदार  धृतराष्ट्र बने हुए हैं।

Post a Comment

Previous Post Next Post