काशान शेख ने कहा, ‘इस छुरे से बहुत बकरों की कुर्बानी हुई है, अगर नहीं मानी तो तेरे बेटे का भी गला रेत दूँगा।’ धमकी दे मॉडल का किया बलात्कार

काशान शेख ने कहा, ‘इस छुरे से बहुत बकरों की कुर्बानी हुई है, अगर नहीं मानी तो तेरे बेटे का भी गला रेत दूँगा।’ धमकी दे मॉडल का किया बलात्कार


जिहादी सोच मे कोई किसी का न भाई होता है न मित्र


मध्य प्रदेश के इंदौर में काशान शेख नाम के युवक ने एक मॉडल को काम के बहाने किसी दूसरे के घर पर बुलाया और उसे अंदर बुलाने के बाद घर का दरवाजा बंद कर दिया।


उसने बकरों को काटने वाला छुरा उठाया और मॉडल के डेढ़ साल के बच्चे के गले पर रख दिया। 

काशान शेख ने कहा, ‘इस छुरे से बहुत बकरों की कुर्बानी हुई है, अगर नहीं मानी तो तेरे बेटे का भी गला रेत दूँगा।’ 

इसके बाद उसने मॉडल का रेप किया और वीडियो-फोटो भी खींच ली। फिर काशान का जब दिल करता, वो मॉडल को ब्लैकमेल करके अपने पास बुलाकर अपनी हवस मिटाता। 

यही नहीं, वो मॉडल से पैसे भी ऐंठता रहा, साथ ही मॉडल पर अपने मुस्लिम पति को तलाक देकर धर्म परिवर्तन का भी दबाव डालता, ताकि वो उसके साथ निकाह कर सके। 

इसके बाद से वो उसे ब्लैकमेल कर न सिर्फ पैसे उगाहता रहा, बल्कि उसका रेप भी करता रहा। किसी को बताने पर वो जान से मारने की धमकी भी देता।

 यही नहीं, उसने मॉडल पर दबाव बनाया कि वो अपने मुस्लिम पति को छोड़ दे, धर्मपरिवर्तन करके मुस्लिम बन जाए और उसके साथ निकाह कर ले।

उसने अपने पति को सारी बात बताई, फिर हिंदू संगठनों के सहयोग से उसने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद पुलिस ने गुरुवार (16 मई 2024) को एफआईआर दर्ज कर आरोपित काशान को गिरफ्तार कर लिया। 


पीड़ित ने आगे बताया, “काशान ने मेरा रेप किया और वीडियो-फोटो बना लिए और कहा कि ये सब मेरे पास रहेंगे, किसी से कुछ भी बताया तो वीडियो वायरल कर दूँगा और बेटे की जिंदगी से भी तुझे हाथ धोना पड़ेगा। 

इसके बाद से काशान मुझे ब्लैकमेल कर रेप करने लगा।” पीड़ित मॉडल ने बताया कि काशान ने कई बार उससे इस्लाम कबूल करने के लिए कहा और कहा कि वो अपने पति से अलग हो जाए। 

उसने कई बार उससे पैसे भी वसूले। 10 दिन पहले भी उसने मेरे पास मारपीट की और रेप किया। 

पीड़ित ने बताया कि उसके फोन में कई लड़कियों के फोटो और वीडियो हैं। 


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये मामला इंदौर के एमआईजी इलाके का है। जहाँ एक मॉडल अपने शौहर के साथ रहती है। 

मॉडल हिंदू है और उसने साल 2017 में मुस्लिम युवक के साथ शादी की थी। दोनों का एक 2 साल का बेटा भी है।

 काशान उसके पति का दोस्त और दोनों की शादी में भी शामिल हुआ था। उसका मॉडल के घर पर आना जाता था। उसने अक्टूबर 2023 में मॉडल के साथ रेप किया और वीडियो बना लिए। 

इसके बाद से वो उसे ब्लैकमेल कर न सिर्फ पैसे उगाहता रहा, बल्कि उसका रेप भी करता रहा।

Post a Comment

Previous Post Next Post