घर से नाराज हो कर निकली युवती दरिंदे ताहिर के वहशीपन का शिकार बन गयी

घर से नाराज हो कर निकली युवती दरिंदे ताहिर के वहशीपन का शिकार बन गयी


अपनापन दिखाकर लूट ली आबरू, गैंगरेप के बाद गांजा दिया फूंकने को;दर्दनाक कहानी


हैवान भाई का चारा फिर बनी एक अबला;दरिन्दगी की इन्तहा



अपनो की डांट की वजह से पीड़िता घर छोड़कर आजमगढ़ से गोरखपुर आ गई थी.खाना बनाने को लेकर आजमगढ़ की 20 वर्षीय युवती की अपनी मां व बहन से विवाद हुआ था. उसके बाद वह नाराज होकर घर से निकल गई.

 बस स्टेशन पर संत कबीर नगर जनपद का रहने वाला ताहिर उसे भरोसे में लेकर नौकरी दिलाने की बात कही और गोरखपुर की बस में बैठा लिया. उसके बाद सहजनवां थानाक्षेत्र में अपने दोस्त के भाई के साथ मिलकर दरिंदगी की घटना को अंजाम दिया।

वह नहीं मानी और ऑटो से आजमगढ़ बस स्टेशन पर पहुंच गई. उसके पास कुल ₹3000 थे. उसने ऑटो वालों के फोन से घर पर बताया कि वह बदायूं में ब्याही गई बड़ी बहन के घर जा रही है.

जहा जिहादी ताहिर ने युवती से बातचीत कर उससे दोस्ती कर ली और संत कबीर नगर स्थित बिस्किट फैक्ट्री में नौकरी दिलाने का झांसा देकर उसे गोरखपुर की बस में बैठा लिया. नौसर बस स्टेशन पर उतरने के बाद वह ऑटो से युवती को संत कबीर नगर लेकर जाने लगा.

 खलीलाबाद में उसके दोस्त का भाई भी उससे मिल गया और ऑटो में युवती को देखकर वह भी उसके साथ बैठ गया.
उस समय तक रात भी हो चुकी थी. दोनों ने उसके साथ दुष्कर्म किया. 

युवती की हालत बिगड़ने पर ताहिर के दोस्त के भाई ने उसको गांजा पीने के लिए दिया. इस पर युवती नाराज हुई और गांजा पीने से मना कर दिया. इसको लेकर दोनों युवकों में विवाद होने लगा. ऐसे में मौका देखकर युवती गांव की तरफ निर्वस्त्र स्थिति में भाग गई और लोगों का दरवाजा खटखटा कर अपनी आपबीती बताई थी.

शातिर ताहिर को पकड़ना आसान नहीं था. सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तो वहां युवती का बैग पड़ा हुआ था. इस बैग में सिम लेने के दौरान ताहिर का आधार कार्ड उसमें छूट गया था. 

उसी के आधार पर पुलिस ने उसकी तलाश शुरू की थी और कुछ ही देर बाद उसे मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया था. ताहिर संत कबीर नगर जनपद के कोतवाली थाना क्षेत्र के मोती नगर का रहने वाला है. 

उस पर कोतवाली, धनघटा, दुधारा थाना क्षेत्र में कुल 12 मुकदमें दर्ज हैं. उसकी पहचान शातिर गाड़ी चोर के रूप में है. नशे के चलते उसकी पत्नी से अक्सर विवाद भी होता रहता है. उसके छह बच्चे हैं.

ताहिर को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है. उसके पास से तमंचा व गोली बरामद हुआ है. उसके दूसरे साथी की तलाश की जा रही है.

Post a Comment

Previous Post Next Post