कांग्रेस की काली कमाई..आलमगीर आलम के पीएस के घर मिला नोटो का पहाड़

कांग्रेस की काली कमाई..आलमगीर आलम के पीएस के घर मिला नोटो का पहाड़


20 करोड़ रुपये से ज्यादा की गिनती हो चुकी है. रकम इतनी ज्यादा है कि मशीनें हार मानने लगी हैं.


ईडी और मोदी से कांग्रेस सहित INDI GANG के परेशान होने का यही कारण है


झारखंड के ग्रामीण विकास मंत्री आलमगीर आलम के पीएस संजीव कुमार लाल के घरेलू सहायक जहांगीर के घर मिले नोटों की गिनती जारी है. बरामद रकम 30 करोड़ के ऊपर जा सकती है. 

पीएनबी के अफसर मशीनों से गिनती में जुटे हैं. जहांगीर रांची में हरमू स्थित सर सैयद रेजिडेंसी में रहता है.


साथ ही रांची में अलग-अलग ठिकानों पर एक्शन जारी है. संजीव पाल के सहायक के ठिकाने से अबतक जो 'नोटों के पहाड़' बरामद हुए, उन्होंने अधिकारियों के होश उड़ा रखे हैं.

सूत्रों का कहना है कि नोट गिनने के लिए 6 मशीनें लगाई गई थीं, इसमें से 2 हीट (गर्मी) की वजह से खराब हो गई हैं. 

नोट गिनने के लिए बड़ी मशीन मंगाई गई है. इस मशीन के जरिए एक समय पर 4 नोट के बंडल गिने जा सकते हैं. इसके अलावा 5 मशीनें, ऐसी हैं जिनसे छोटे नोटों की गिनती हो रही है.


इस मामले को लेकर पीएम मोदी ने आंध्र प्रदेश में एक चुनावी सभा में विपक्ष पर हमला बोला. उन्होंने कहा, कांग्रेस और INDI गठबंधन आए दिन ईडी-ईडी चिल्लाते हैं. 

आज इसका जवाब पूरा देश देख रहा है. झारखंड में ईडी ने नोटों के पहाड़ निकाले हैं. कांग्रेस के मंत्री के निजी सचिव के नौकर के पास से नोटों का पहाड़ निकला है. 

कांग्रेस ने अपने नौकर के घर को काली कमाई का गोदाम बना रखा था.

कहीं ऐसा तो नहीं कि जो पैसे पकड़े जा रहे हैं, वो कहीं सप्लाई होने के लिए रखे थे. कहीं ऐसा तो नहीं कि कांग्रेस के प्रथम परिवार ने देशभर में ऐसे ही काली कमाई के गोदाम बना रखे हैं. कांग्रेस के शहजादे से देश ये जानना चाहता है.

Post a Comment

Previous Post Next Post