"समर्पित ट्रस्ट” के संयुक्त तत्वाधान में प्रतियोगी छात्रों के लिए "करियर काउंसलिंग एवं सेमिनार" का किया गया आयोजन

"समर्पित ट्रस्ट” के संयुक्त तत्वाधान में प्रतियोगी छात्रों के लिए "करियर काउंसलिंग एवं सेमिनार" का किया गया आयोजन 


शिक्षा निदेशक(मा0) के आदेशानुपालन में केंद्रीय राज्य पुस्तकालय, उ०प्र० प्रयागराज में  कैरियर काउंसलिंग प्रकोष्ठ का गठन करते हुए “समर्पित ट्रस्ट” के संयुक्त तत्वाधान में आज दिनांक 06 जुलाई 2024 को प्रतियोगी छात्रों के लिए करियर काउंसलिंग एवं सेमिनार का आयोजन केंद्रीय राज्य  पुस्तकालय के सेमिनार हॉल में आयोजित किया गया।

 उक्त कार्यक्रम के मुख्य अतिथि के तौर पर शिक्षाविद और अधिवक्ता करियर काउंसलर अरविंद पांडे शामिल हुए।

 अध्यक्षता पुस्तकालय के पुस्तकालयाध्यक्ष राम आसरे सरोज ने किया और छात्रों को उनकी मनोदशा समझने और समझाने के लिए श्रीमती अर्चना भारद्वाज प्रवक्ता मनोविज्ञान राजकीय विद्यालय प्रतापगढ़ से उपस्थित थी।



 सेमिनार का संचालन समाजसेविका  उर्वशी मिश्रा ने किया और स्वागत रूशी श्रीवास्तव ने किया इस अवसर पर सेमिनार हाल में सौ से अधिक छात्र उपस्थित थे।

 सेमिनार में समर्पित ट्रस्ट के द्वारा प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता का भी आयोजन किया गया जिसमे प्रथम पुरस्कार मंटू राय ,द्वितीय पुरस्कार पवन कुमार भार्गव , तृतीय सूर्या सेन को प्राप्त हुआ  और अन्य  छात्रों को प्रमाण पत्र दिए गए, सेमिनार को संपन्न कराने में श्रीमती सविता सिंह, रेखा सिंह, विपुल शर्मा, शैलेश तिवारी, नेहा श्रीवास्तव , आदित्य कुमार, मिन्शु गुप्ता, शिवाजी मिश्रा, अमन श्रीवास्तव के साथ पुस्तकालय के समस्त कर्मचारियों का विशेष योगदान रहा ।

Post a Comment

Previous Post Next Post