यूपी में माफिया-अपराधी अतीत हो गए;अब नो कर्फ्यू- नो दंगा सब चंगा...योगी

 यूपी में माफिया-अपराधी अतीत हो गए;अब नो कर्फ्यू- नो दंगा सब चंगा...योगी

रंगदारी न फिरौती, यूपी नहीं है अब किसी की बपौती... सीएम योगी


अब यूपी में यूपी कर्फ्यू नहीं, कांवड़ यात्रा की तैयारी होती है. अब उपद्रव नहीं उत्सव हमारी पहचान है. अब माफिया नहीं, महोत्सव हमारी पहचान है.



सीएम योगी आदित्यनाथ सहारनपुर में चुनाव प्रचार करने पहुंचे.यहा योगी ने कहा, अब यूपी में माफिया-अपराधी अतीत हो गए हैं, राज्य अब सुरक्षा-खुशहाली और रोजगार का प्रतीत बन रहा है. उन्होंने कहा, यूपी में अब रंगदारी बंद हो गई है, यह किसी की बपौती नहीं रहा.

सीएम योगी ने कहा, यूपी में माफिया अब अतीत हो गए हैं. माफिया के इलाज के लिए पुलिस पर्याप्त है. बेटियां पहले जब पढ़ने के लिए दूर जाने के लिए मजबूर रहती थीं. मां बाप के मन में चिंता रहती थी. लेकिन अब यूपी में भय मुक्त वातावरण है.योगी आदित्यनाथ ने कहा, ''मैं सहारनपुर से चुनाव प्रचार की शुरुआत करने आया हूं. आदि शक्ति मां शाकुम्भरी देवी की धरा को नमन. सहारनपुर युवा, व्यापारी, उद्यमी, किसानों का जनपद है. मैं यहां बार बार आता हूं. मैंने सहारनपुर को नजदीक से देखा है, पहले बिजली नहीं आती थी. दंगे होते थे, कनेक्टिविटी नहीं थी. लखनऊ की दूसरी 8-10 घंटे लगते थे. आज सहारनपुर विकास की चमक से चमकता है, दिल्ली अब यहां से दूर नहीं है, देहरादून अब दूर नहीं है.''

2017 से पहले सहारनपुर में दंगे करवाए जाते थे,सिख भाइयों को दंगो की आग मे झोंका जाता था. आज उत्तरप्रदेश मे भयमुक्त वातावरण बना है.उन्होंने कहा, अब यूपी में यूपी कर्फ्यू नहीं, कांवड़ यात्रा की तैयारी होती है. अब उपद्रव नहीं उत्सव हमारी पहचान है. अब माफिया नहीं, महोत्सव हमारी पहचान है.

सीएम योगी ने कहा, पहले डिग्री के लिए युवाओं को मेरठ जाना पड़ता था,अब युवाओ को यहां मां शाकुंभरी विश्विद्यालय से डिग्री मिलेगी,जीवन भर डिग्री पर मां शाकुंभरी की फोटो उसके सफलता को आशीर्वाद देती रहेंगी.

उन्होंने कहा, सुरक्षा का बेहतरीन वातावरण देने का काम बीजेपी सरकार ने किया है. यह चुनाव डबल इंजन के साथ तीसरे इंजन को जोड़ने का चुनाव है. नगर निकाय में महापौर, नगर पालिका अध्यक्ष के साथ पार्षद भी बीजेपी का हो, इसके लिए वोट मांगने आया हूं.

Post a Comment

Previous Post Next Post