माफिया अतीक अहमद का आतंक PMO तक पहुंच गई थी बात, सोनिया गांधी के रिश्तेदार से जुड़ा है मामला

 माफिया अतीक अहमद का  आतंक  PMO तक पहुंच गई थी बात, सोनिया गांधी के रिश्तेदार से जुड़ा है मामला


यह मामला सोनिया गांधी के ससुर फिरोज गांधी के बहनोई के भतीजे डोसा गांधी की पत्नी वीरा गांधी से जुड़ा है



अतीक के आतंक से आम जनता, व्यवसायी और स्थानीय लोग ही परेशान नहीं थे, बल्कि बड़े बड़े नेताओं को भी उसके सामने झुकना पड़ता था.

एक समय उसने कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी के रिश्तेदार की जमीन हड़प ली थी.ऐस तब हुआ था जब वे कांग्रेस की अध्यक्ष थीं और केंद्र में कांग्रेस की सरकार थी. यहां तक की यह बात प्रधानमंत्री कार्यालय तक पहुंच गई. जब पीएमओ एक्टिव हुआ तब जाकर पीड़ित परिवार को उसकी जमीन वापस मिली. 

अतीक उस समय समाजवादी पार्टी का सांसद था. इसके बाद अतीक की नजर वीरा गांधी की संपत्ति पर पड़ी तो उसने उसपर कब्जा करने की सोची. अतीक ने अपने गुंडों को भेजकर उस जमीन पर कब्जा कर लिया और ताला लगवा दिया.पुलिस प्रशासन ने भी वीरा गांधी की मदद नहीं की.सोनिया गांधी ने यह बात तत्कालीन प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को बताई. पीएमओ एक्टिव हुआ और यूपी के अधिकारियों से इस मामले को देखने के लिए कहा गया. इसके बाद अतीक ने उस जमीन पर कब्जा छोड़ा ।

आपको बता दे कि प्रयागराज के सिविल लाइंस इलाके के एमजी मार्ग पर स्थित पैलेस थियेटर वीरा गांधी के परिवार का है. 

प्रयागराज में तीन शूटरों द्वारा हत्या के बाद अतीक से जुड़ी कई ऐसी बातें सामने आ रही हैं जो अभी तक लोगों को पता नहीं थीं. उस पूरे इलाके में अतीक का दबदबा इतना था कि कोई भी उसके खिलाफ बोलने की हिम्मत नहीं जुटा पाता था.

Post a Comment

Previous Post Next Post