इस समय सिर्फ एक ही हुंकार है, वो है गदर, गदर और गदर;सनी पाजी की गदर 2 ने तोड़े कमाई के रिकॉर्ड

 इस समय सिर्फ एक ही हुंकार है, वो है गदर, गदर और गदर;सनी पाजी की गदर 2 ने तोड़े कमाई के रिकॉर्ड


वर्ल्डवाइड गदर- 2 500 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है


इस समय सिर्फ एक ही हुंकार है, वो है गदर, गदर और गदर। सनी पाजी की गदर 2 ने थिएटर्स में पहले ही दिन से तबाही मचा दी है। गदर 2 का डे वन का कलेक्शन सामने आ चुका है, जिसने आदिपुरुष से लेकर कई बड़ी फिल्मों को धूल चटा दी है।


जैसा कि सभी सोच रहे थे कि 'गदर 2' को धमाकेदार ओपनिंग मिलने वाली है, ठीक वैसा ही हुआ। बल्कि उससे भी बड़ा धमाका हुआ है। फिलहाल तो बॉक्स ऑफिस पर 'गदर 2' की सुनामी आई हुई है। सनी देओल की 'गदर 2' का पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन बेहतरीन था।


'गदर 2' एक्टर की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बन चुकी है। उनके चालीस साल के लंबे करियर में 'जीत', 'घातक', 'डर', 'बॉर्डर' से लेकर 'यमला पगला दीवाना' जैसी फिल्में सुपरहिट साबित हुई हैं।


Gadar 2 की Advance Booking भी शानदार रही थी। देशभर से सनी देओल की फिल्‍म के 7,22,821 टिकटें धड़ाधड़ बिकी थीं। इस तरह रिलीज से पहले ही ओपनिंग डे पर अनिल शर्मा की डायरेक्टिड फिल्म ने 17.6 करोड़ रुपये की कमाई कर ली थी।


पहले दिन देर रात के शोज की ऑक्यूपेंसी दर 86 फीसदी से भी अधिक रही थी।

वैसे तो Gadar एक आइकॉनिक फिल्म रही है, जिसका सालों बाद भी क्रेज खत्म नहीं हुआ। जब मेकर्स ने 'गदर 2' बनाने का ऐलान किया था, तभी से फैंस को इससे ढेरों उम्मीदें थीं। जब 11 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में 'गदर 2' रिलीज हुई तो दर्शकों की भीड़ उमड़ना लाजमी था। खास बात ये है कि 'गदर 2' के रिव्यू भी अच्छे रहे थे। ऐसे में फिल्म का कारोबार बढ़ना भी निश्चित है। 'गदर 2' को साउथ से भी बढ़िया रिस्पॉन्स मिल रहा है। सबसे ज्यादा ऑक्यूपेंसी रेड चेन्नई में 83 फीसदी देखने को मिली तो दिल्ली-NCR में ये आंकड़ा 77 फीसदी रहा। जबकि मुंबई में 51%, जयपुर 85% और भोपाल में 63% तक रहा।


सनी पाजी ने प्रभास और ओम राउत की 'आदिपुरुष' को जबरदस्त मात दे दी है। इसी साल रिलीज हुई 'आदिपुरुष' ने बॉक्स ऑफिस पर 37.25 करोड़ रुपये के साथ खाता खोला था।


22 साल पहले आई Gadar: Ek Prem Katha ने पहले दिन 1.40 करोड़ रुपये का कारोबार किया था। जो कि पहले वीकेंड तक 4 करोड़ तक पहुंच गया था। उस समय 'गदर' ने 133 करोड़ रुपये का लाइफटाइम बिजनेस किया था। अब देखना ये है कि 'गदर 2' वीकेंड तक कितनी कमाई करती है और आगे कितने फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ पाती है।


सनी देओल (Sunny Deol) की गदर 2 (Gadar 2) ने सिनेमाघरों पर अपना खूब जलवा दिखाया है. फिल्म को बंपर ओपनिंग मिली  थी. गदर 2 को रिलीज हुए दो हफ्ते पूरे हो चुके हैं ।


गदर 2 में तारा सिंह और सकीना की जोड़ी को एक बार फिर फैंस ने ढेर सारा प्यार दिया है. गदर 2 में उनका बेटा जीते भी बड़ा हो गया है. इस बार तारा सिंह सकीना को नहीं बल्कि अपने बेटे के लिए पाकिस्तान जाता है. बाप-बेटे की जुगलबंदी फैंस को बहुत पसंद आई है.


14वें दिन किया इतना कलेक्शन

गदर 2 जल्द ही 500 करोड़ के क्लब में शामिल हो सकती है. हालांकि ये आंकड़ा छूना अब थोड़ा मुश्किल लग रहा है क्योंकि गदर 2 की कमाई दिन-प्रतिदिन गिरती जा रही है. सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक गदर 2 ने 14वें दिन 8.20 करोड़ का कलेक्शन किया है. जिसके बाद टोटल कलेक्शन 418.90 करोड़ हो जाएगा. 


हालांकि वर्ल्डवाइड गदर 2 500 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है.

Post a Comment

Previous Post Next Post