सुपरस्टार रजनीकांत और संत शिरोमणि सीएम योगी का मिलन:रजनीकांत ने सीएम योगी के चरण स्पर्श कर लिया आशीर्वाद

 सुपरस्टार रजनीकांत और संत शिरोमणि सीएम योगी का मिलन:रजनीकांत ने सीएम योगी के चरण स्पर्श कर लिया आशीर्वाद


शुक्रवार की शाम को लखनऊ पहुंचे रजनीकांत ने शनिवार की शाम को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। इस मुलाकात के दौरान रजनीकांत भावुक हो गए। उन्होंने मुख्यमंत्री को एक संत मानते हुए उनके चरण छुए। हालांकि मुख्यमंत्री उन्हें ऐसा करने से रोकते हुए दिखे।


यह तस्वीर आते ही यह सोशल मीडिया में वायरल हो गई। लोगों ने रजनीकांत के संस्कारों के साथ सीएम के एक संत होने से जोड़कर इसे देखा। इसकी तारीफ में यूजर्स ने ट्वीट किए। रजनीकांत को एक संस्कृति को मानने वाला एक नायक बताया। 


मालूम हो कि रजनीकांत उम्र में सीएम योगी से बड़े हैं। रजनीकांत की उम्र 72 वर्ष है जबकि मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ की उम्र 51 वर्ष है। ऐसा माना जा रहा है कि सीएम के पैर छूने की वजह उनका संत होना है। 


योगी ने अतिथि देवो भव को चरितार्थ किया तो रजनीकांत ने उनके चरण छूकर संस्कृति व धर्म के प्रति अपनी श्रद्धा का भाव प्रकट किया। योगी का आशीर्वाद लिया।


अब इंटरनेट मीडिया पर रजनीकांत की योगी के पैर छूते हुए तस्वीर खूब प्रसारित हो रही है। ट्विटर पर तस्वीर को साझा कर प्रशंसक भारतीय संस्कृति और संस्कारों को लेकर अपनी भावनाएं व्यक्त कर रहे हैं। रजनीकांत के एक ''योगी'' के प्रति दिखे समर्पण की खूब प्रशंसा भी हो रही है। 


रजनीकांत ने इससे पूर्व राजभवन में राज्यपाल आनंदीबेन पटेल से भी शिष्टाचार भेंट की। रजनीकांत शुक्रवार रात अपनी फिल्म जेलर के प्रचार के लिए लखनऊ पहुंचे थे।


रजनीकांत ने फिल्म सिटी के लिए योगी को शुभकामनाएं दीं।

योगी भी अतिथि रजनीकांत का अभिनंदन करने पांच कालिदास मार्ग स्थित अपने सरकारी आवास के गेट तक पहुंचे थे। कार से उतरकर रजनीकांत जैसे मुख्यमंत्री योगी के सामने पहुंचे, पहले झुककर दोनों हाथों से उनके पैर छुए। योगी ने भी हाथ जोड़कर अभिवादन स्वीकार किया और पुष्पगुच्छ देकर उनका स्वागत किया। योगी उन्हें भीतर ले गए, जहां दोनों के बीच ग्रेटर नोएडा में बन रही फिल्म सिटी को लेकर चर्चा की और निवेश की इच्छा भी जताई।

Post a Comment

Previous Post Next Post