Student's mobile robber encounter:मुठभेड़ में ढेर हुआ छात्रा को मारकर मोबाइल छीनने वाला हैवान

Student's mobile robber encounter:मुठभेड़ में ढेर हुआ छात्रा को मारकर मोबाइल छीनने वाला हैवान


बदमाश पर चोरी और लूट के थे 12 मुकदमे


छात्रा कीर्ति की मौत के बाद पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए मोबाइल लूटने वाले बदमाश को मुठभेड़ में ढ़ेर कर दिया


मोबाइल लूट के दौरान ऑटो से गिरकर घायल हुई छात्रा कीर्ति की रविवार को मौत हो गई। अब इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए लुटेरे  जितेंद्र उर्फ जीतू को मुठभेड़ में ढेर कर दिया है। 


डीसीपी ग्रामीण विवेक ने बताया कि रविवार आधी रात के बाद करीब दो बजे गंग नहर पटरी मार्ग पर चेकिंग कर रहे पुलिसकर्मियों ने बाइक सवार दो लोगों को रुकने का इशारा किया तो दोनों भागने लगे। पुलिस टीम द्वारा पीछा करने पर  बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी, जिसमें एक दारोगा को  गोली लग गई।


जवाबी कार्रवाई में जितेंद्र उर्फ जीतू को गोली लगी, जबकि उसका दूसरा साथी फरार हो गया। जीतू को अस्पताल ले जाने पर चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।


बदमाश पर चोरी और लूट के थे 12 मुकदमे


पुलिस ने यह भी बताया कि जीतू के खिलाफ लूट और चोरी के 12 मुकदमे दर्ज हैं। थाना मसूरी से उस पर गैंगस्टर की कार्रवाई हो चुकी है। छात्रा से लूट के मामले में डीसीपी ने उसकी गिरफ्तारी पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था।

बता दे दिल्ली से सटे यूपी के गाजियाबाद में बीटेक की छात्रा कीर्ति सिंह से मोबाइल लूटने वाले दूसरे आरोपी को यूपी पुलिस ने एनकाउंटर में ढेर कर दिया है. 


27 अक्टूबर को बीटेक की छात्रा जब ऑटो से जा रही थी तब उसके साथ आरोपियों ने लूट करने की कोशिश की थी. इस दौरान छात्रा ऑटो से गिर गई थी और इलाज के दौरान मौत हो गयी ।


जब बाइक पर सवार बदमाशों ने ऑटो में बैठी बीटेक छात्रा कीर्ति सिंह से मोबाइल छीनने की कोशिश की तो उसने इसका विरोध किया. इसके बाद बदमाशों ने उसका हाथ खींचकर गिरा दिया जिसमे वह बुरी तरह घायल हो गयी थी ।


घायल होने के बाद कीर्ति को गाजियाबाद के यशोदा अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उसके शरीर में दो फ्रैक्चर हुए थे जबकि सिर में भी गंभीर चोट आई थी. 


बता दें कि मृतक कीर्ति सिंह हापुड़ शहर के पन्नापुरी इलाके की रहने वाली थी. वो गाजियाबाद के ABES इंजीनियरिंग कॉलेज में बीटेक फर्स्ट ईयर की छात्रा थी.

Post a Comment

Previous Post Next Post