Suhail Ahmed put his wife at stake in gambling :शौहर सुहैल अहमद ने बीवी को लगाया जुए में दाव पर;

  Suhail Ahmed put his wife at stake in gambling :शौहर सुहैल अहमद ने बीवी को लगाया जुए में दाव पर;जिहादी मीडिया समर्थको ने धनतेरस और महाभारत व भगवान श्रीकृष्ण को किया बदनाम


मुस्लिम महिला के भाई ने बचाई आबरू, तीन दिन दिल्ली में बंधक रही महिला


घटना मुस्लिम समुदाय की तब हिन्दुओ के धार्मिक व पवित्र ग्रन्थ महाभारत व पावन पर्व धनतेरस तथा भगवान श्रीकृष्ण को जोड़ना कितना सही है यह  एक बहुत बड़ा अपराध है


अभिषेक तिवारी शो नामक यूजर ने ये तमाम स्क्रीनशॉट साझा करते हुए उस एजेंडे की पोल खोल दी, जो मीडिया चला रहा था।

 यूपी के अमरोहा ज‍िले में बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है। एक शख्‍स ने जुए में अपनी बीबी को ही दांव पर लगा दिया और उसे भी हार गया। इसके बाद बीबी को द‍िल्‍ली में ग‍िरवी रख द‍िया। विवाहिता के घर वालों को जानकारी हुई तो वह दिल्ली पहुंचे और बेटी को छुड़ाकर ले आए।


मामला डिडौली कोतवाली क्षेत्र के एक गांव से जुड़ा है। यहां रहने वाले किसान ने तीन साल पहले अपनी बेटी की शादी देहात थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक के साथ की थी। विवाहिता का शौहर दिल्ली में एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता है।


दिल्ली जाकर विवाहिता को जानकारी हुई कि उसका शौहर जुआ खेलता है। कई बार पति विवाहिता पर उसके मायके से 15 लाख रुपये लाने का दबाव बना चुका था, लेक‍िन वह टालती आ रही थी। इस वजह से विवाद भी रहता था। विवाहिता का आरोप है कि उसका देवर दिल्ली जाता था तो वह भी छेड़छाड़ करता था। आरोप है कि एक महीना पहले शौहर जुए में सारे पैसे हार गया। बाद में उसने अपनी बीबी को ही दांव पर लगा दिया। दांव हारने पर वह बीबी को जुआ जीतने वालों के पास छोड़कर अपने गांव लौट आया। साथ ही पैसे का भुगतान करने पर बीबी को छुड़ाकर ले जाने का वादा कर आया।


तीसरे दिन मौका पाकर उसने अपने भाईजान को कॉल क‍िया और घटनाक्रम बताया। मह‍िला की बात सुनकर मायके वालों के होश उड़ गए। जिसके बाद  विवाहिता का भाई दिल्ली पहुंचा और दो लाख रुपये का भुगतान कर बहन को बंधन मुक्त करा लाया।


अमरोहा लौट कर आरोपी शौहर से संपर्क किया तो वह घर से गायब मिला। पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र देकर कार्रवाई की मांग की थी। सीओ विजय कुमार राणा ने बताया इस मामले में पति समेत ससुराल के पांच लोगों पर दहेज उत्पीड़न व छेड़छाड़ की प्राथमिकी दर्ज की है।


पीड़ित महिला ने डिडौली कोतवाली पुलिस को प्रार्थना पत्र दिया है की प्रार्थनी की शादी सुहैल पुत्र रईस अहमद के साथ 3 वर्ष पूर्व मुस्लिम रिति रिवाज के अनुसार हुयी थी. शादी के बाद से ही प्रार्थनी का पति सुहैल अहमद, सास सलमा, पत्नि रईस अहमद, रईस अहमद ससुर देवर फूजैल, दूसरा सुहैब, नन्दे कहकशा पत्नि मुनाजिर, नि० सिनौरा महका पत्नि नदीम नि0 नीलीखेडी, दरकशा पत्नी शाहआलम नि0 फतेहपुर, गुलफशा पुत्री रईस अहमद, आदि लोग आये दिन शादी के बाद से ही प्रार्थनी को दहेज के लिये मानसिक रूप से शारिरिक रूप से प्रताडित करते थे. 



महिला के दो पुत्रियां है. महिला का पति सुहैल अहमद एक जुआरी किस्म का आदमी है, आये दिन जुये के लिये 15 लाख रूपये की मांग करता है. प्रार्थनी को मुल्जिमान द्वारा 6 माह पूर्व मारपीट करके धक्के देकर घर से निकाल दिया था. उक्त सुहैल ने देहली में उसे रखा जहां उसने प्रार्थनी को जुये मे गिरवी रख दिया था जहा से प्रार्थनी का भाई लेकर आया था . इस मामले में पीड़िता की तहरीर पर डिडौली कोतवाली पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


जब यह बात खुली तो पता चला कि दरअसल जिस घटना को लेकर हिन्दू धर्म और हिन्दू धर्मग्रंथों को बदनाम किया जा रहा है, वह सुहैल अहमद है ।


क्या मीडिया अपराधों को दूसरे पंथ के ग्रंथों पर मढ़ सकता है? महाभारत जैसे पवित्र ग्रन्थ को सुहैल के अपराध के साथ जोड़ना खुद मे भी एक बड़ा अपराध है ।

Post a Comment

Previous Post Next Post