BJP को वोट देने से भन्नाए सपाई गुन्डो ने दलित को धारदार हथियार से सिर पर मारकर किया लहूलुहान!

BJP को वोट देने से भन्नाए सपाई गुन्डो ने दलित को धारदार हथियार से सिर पर मारकर किया लहूलुहान!
 

सपाई गुन्डो के आतंक की खबरे लगातार कई जनपदो से आ चुकी है


बस्ती से एक खबर ऐसी आई जो चौंकाने वाली थी क्योंकि दलित बिरादरी से ताल्लुक रखने वाल एक वोटर को सपा समर्थकों ने महज इसलिए लहूलुहान कर दिया क्योंकि उसने भाजपा को वोट दे दिया.


दरअसल पूरा मामला पुरानी बस्ती थाना क्षेत्र के पांडे बाजार का है. आरोप है कि पांडे बाजार के रहने वाले राम अवतार को सपा समर्थकों ने महज इसलिए पिट-पिट कर लहूलुहान कर दिया क्योंकि उसने बीजेपी को वोट दे दिया था.

 बताया गया कि राम अवतार सुबह वोट करने गया था लेकिन जब वोट करके आया तो सपा समर्थकों को यह भनक लग गई कि उसने सपा को वोट ना करके भाजपा को अपना वोट दे दिया है. जिस पर गुस्साये सपा के लोगों ने राजकुमार की पिटाई कर दी. 


पीड़ित राम अवतार का आरोप है कि जब वह वोट देकर आया तो भोला यादव, जितेंद्र यादव और भैरव यादव ने यह कहते हुए उसे पीट दिया कि तुमने बीजेपी को वोट क्यों किया. उसने यह भी आरोप लगाया है कि सपा कार्यकर्ता धारदार हथियार से उसके सिर पर कई बार वार किया जिससे वह बुरी तरीके से लाहुलुहान हो गया.


 फिलहाल इस पूरे मामले पर पीड़ित ने पुरानी बस्ती पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है और आरोपियों के खिलाफ लिखित शिकायत करके न्याय की मांग की है. पुलिस ने भी शिकायती पत्र लेकर आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्यवाही करने में जुट गई है.


इसके पूर्व दूसरे जनपदो से भी सपाई गुन्डो के आतंक की खबरे आ चुकी है जिसमे बीजेपी वोटरो पर हमले किये गये है।


इस बीच उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले में मुस्लिम युवक व उसके परिजनों को भारतीय जनता पार्टी (BJP) को वोट देना महंगा पड़ गया. बीजेपी को वोट देने के कारण कट्टरपंथी दबंगों ने मुस्लिम युवक जावेद और उसके परिवार के लोगों की जमकर पिटाई कर दी. किसी प्रकार युवक जान बचाकर वहां से भाग निकला. घायल युवक जावेद का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है.


पीड़ित जावेद ने बताया कि उसे बीजेपी सरकार से काफी लाभ मिल रहा है. उसे घर का राशन, आवास योजना का लाभ, पेंशन तथा उज्जवला योजना का लाभ मोदी और योगी सरकार में ही मिल रहा है. देश में पहली बार मुस्लिम महिलाओं के हक की बात प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तीन तलाक कानून को खत्म करके की है. इन सभी कामों से प्रभावित होकर उसने बीजेपी को वोट दिया था. कुछ कट्टरपंथियों को ये बुरा लग गया. उसकी और परिवारजनों की पिटाई कर दी.


उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के मतदान के बाद चौंकाने वाली खबर सामने आई। दरअसल, मैनपुरी के नगला हरसुख में यादव समुदाय के स्थानीय निवासी राहुल यादव पर बीजेपी को वोट देने पर गंभीर हमला किया गया और उन्हें पीट-पीटकर बेहोश कर दिया गया. पीड़िता का दावा है कि बार-बार थाने के चक्कर लगाने के बाद मामला तो दर्ज हुआ, लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई.

Post a Comment

Previous Post Next Post