कौशांबी में नाबालिग लड़की हुई लव जिहाद का शिकार:पिता बोला-मुस्लिम युवकों ने बेटी का किया धर्मांतरण के लिए अपहरण,हत्या की आशंका!

कौशांबी में नाबालिग लड़की हुई लव जिहाद का शिकार:पिता बोला-मुस्लिम युवकों ने बेटी का किया धर्मांतरण के लिए  अपहरण,हत्या की आशंका!


कौशांबी के लव जिहाद का मामला पहुंचा सीएम योगी आदित्यनाथ के दरबार तक; सीएम ने कार्रवाई का दिया आश्वासन


जिहादियो के घर अभी तक नही पहुंच सका बाबा का बुल्डोजर;तीन माह बाद भी जिहादियो तक नही पहुंच सकी कौशांबी पुलिस


कौशांबी!पिपरी थाना पुलिस ने नाबालिक किशोरी के लापता होने के मामले में अपहरण समेत अपहरण की साजिश रचने का मुकदमा दर्ज किया है।

लेकिन तीन माह बीत जाने के बाद भी गिरफ्तारी न होने से नाराज परिवार ने हिंदू संगठन से मिलकर एसपी दफ्तर में प्रदर्शन कर बेटी को जल्द बरामद किए जाने की मांग भी की ।

जिसके बाद जब कौशांबी पुलिस के कान पर जू नही रेंगी तब थक हार कर परिजन बेटी को जिहादियो के चंगुल से  बचाने के लिए यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ से मिलकर अपनी दास्तान और पीड़ा बताई। 


पिपरी थानाक्षेत्र के एक कस्बे में रहने वाले परिवार की नाबालिक बेटी को भरवारी के 8 जिहाद युवको ने बहला फुसलाकर 2 मार्च की शाम उसे अगवा कर ले गए।

नाबालिक बेटी घर से चार लाख से अधिक कैस व आभूषण भी अपने साथ लेकर गयी है ।


पीड़ित पिता के मुताबिक, आरोपी लड़कों ने उनकी बेटी को पहले लव जिहाद मे फंसाया फिर धर्म परिवर्तन करने के लिए अपहरण कर लिया। 

पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने के बाद भी बेटी को बरामद करने में हीला हवाली कर रही है।आरोप है कि पुलिस जिहादी मुस्लिम लड़कों को बचाने के लिए आरोपियों से लड़की की बरामदगी नहीं कर रही है।

सीएम से मिलने के पूर्व उन्होंने अपर पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन देकर मांग की थी कि उनकी बेटी को जिंदा या मुर्दा जल्द बरामद करें लेकिन अभी तक अपहृत नाबालिक का कोई सुराग नही मिल सका है।


परिजनो ने सीएम से कौशांबी पुलिस की पिछले तीन महीने से हीला हवाली का पूरा ब्योरा देते हुए अपना दर्द बया किया ।

जिसके पश्चात सीएम योगी आदित्यनाथ ने परिजनो को जांच पड़ताल कर आवश्यक कार्रवाई कर दोषियो के खिलाफ सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया है ।

हिंदू संगठन के नेताओ के मुताबिक, जनपद में मुस्लिम लडको एक गिरोह सक्रिय है। जो हिंदू समाज को लड़कियों को प्रेम जाल में फसा कर उन्हे भगा कर ले जाते है। धर्म परिवर्तन कर विवाह का नाटक किया जाता है। इसके बाद उन्हें छोड़ दिया जाता है। पुलिस तरह की शिकायत पर महज मुकद्दमा दर्ज कर खाना पूर्ति ही करती रह जाती है।

Post a Comment

Previous Post Next Post