ऑपरेशन शीशमहल ने खोल दी केजरीवाल की कलई;लुटेरा निकला आप का आका

 ऑपरेशन शीशमहल ने खोल दी केजरीवाल की कलई;लुटेरा निकला आप का आका


'8लाख के पर्दे, वियतनाम का मार्बल, रेनोवेशन पर 45 करोड़ का खर्च'


पर्दे में रहने दो, परदा ना हटाओं। परदा जो हट गया तो अरविंद केजरीवाल लुट जाएगा। भेद खुल जाएगा-तेजिंदर पाल सिंह बग्गा


टाइम्स नाउ नवभारत के ऑपरेशन शीशमहल में हुए खुलासे के बाद बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही केजरीवाल पर निशाना साध रहे हैं। ऑपरेशन शीशमहल ने एक तरह से सीएम केजरीवाल की कलई खोल दी है। आम आदमी वाली पहचान रखने वाले और गाड़ी और घर की लालसा न दिखाने वाले केजरीवाल के आलीशान बंगले की कीमत पता चलने के बाद उनके इस्तीफे की मांग ने भी जोर पकड़ लिया है।

इस खास रिपोर्ट में बताया कि केजरीवाल के बंगले के रेनोवेशन पर 45 करोड़ खर्च हुए हैं। यह भी बताया गया कि यह रेनेवोशन उस समय हो रहा था जब दिल्ली कोरोना की भीषण महामारी से जूझ रहा था।

बीजेपी नेता आरपी सिंह ने केजरीवाल पर वार करते हुए कहा कि 45 करोड़ में कई मकान बन जाते, लोगों के सिर पर छत आ जाती। सांसद प्रवेश वर्मा ने कहा कि 5 रुपये से सीधे 45 करोड़ का बंगला। अरविंद केजरीवाल काफी दूर आ गए हैं। इस दुनिया की सारी नौटंकी आपके आगे छोटी है। BJP सांसद सुधांशु त्रिवेदी ने कहा-'ये लोग सीएम आवास की तुलना प्रधानमंत्री आवास से कर रहे हैं, पीएम आवास में एक बड़ा फैक्टर सिक्योरिटी भी होती है। AAP की तुलना या तो शातिराना है या बचकानी है'।

बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि मैं तो स्तब्ध हूं। सीएम केजरीवाल ने संवेदनहीनता के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिये। एक समय जब दिल्ली में लोग कोरोना की महामारी से जूझ रहे थे तब मुख्यमंत्री ने अपने घर को सजाने में 45 करोड़ लाख फूंक दिए।

Post a Comment

Previous Post Next Post