Rapist Altaf दरिन्दे अल्ताफ ने अपनी बेटी की हिन्दु सहेली के साथ की हैवानियत, कहता था – बेटी की तरह हो, बेटी नहीं"

Rapist Altaf  दरिन्दे अल्ताफ ने अपनी बेटी की हिन्दु सहेली के साथ की हैवानियत, कहता था – बेटी की तरह हो, बेटी नहीं"



पीड़िता की माँ ने कहा, “जिस पर हम इतना भरोसा करते थे उसी ने हमारी पीठ पर छुरा घोंप दिया। वह बेटी को जान से मारने के धमकी देता था। अल्ताफ ऐसी घिनौनी हरकत करेगा, हमने सोचा भी नहीं था।​​​​​​”*


मध्य प्रदेश के विदिशा में 50 साल के जिहादी अल्ताफ ने 15 साल की नाबालिग लड़की जो उसकी बेटी की सहेली थी से रेप किया और गर्भवती होने पर उसका गर्भपात करा दिया ,और  7 माह के भ्रूण को फेंक आया।


नाबालिग डर से इस बात को छिपाए रही। हालाँकि, जब परिजनों को पता चला तो वे पीड़िता को लेकर थाने गए और वहाँ उन्होंने शिकायत दर्ज करा दी।


जब पीड़ित परिवार दबाव में नहीं आया तो आरोपितों ने धमकी दी कि वे अब गाँव में नहीं रह पाएँगे। इसके बाद आरोपित का परिवार डर के साए में जीने को मजबूर है।


अल्ताफ की 4 बेटी और एक बेटा है। इनमें से 2 की शादी हो चुकी है। उसकी सबसे बेटी की उम्र भी लगभग 15 साल की है और वह पीड़िता की सहेली भी है। इतना ही नहीं, पीड़ित परिवार ने अपनी जमीन बंटाई पर आरोपित अल्ताफ को दी थी। इस वजह से उसके परिवार का घर पर आना-जाना लगा रहता था।


करीब डेढ़ साल पहले वह घर में अकेली थी, तभी अल्ताफ वहाँ आया और कहा कि उसकी बेटी उसे बुला रही है। जब पीड़िता वहाँ पहुँची तो घर में कोई नहीं थी।


इसी दौरान अल्ताफ पीड़िता का हाथ पकड़कर घर के अंदर ले गया और मुँह दबाकर उसका रेप किया। इस दौरान छुरा दिखाकर बोला कि अगर किसी को बताया तो ‘इसी छुरे से तेरा गला काट दूँगा’। उसने परिवार को भी मारने की धमकी दी।


पीड़िता ने बताया कि इसके बाद से जब भी उसके घर पर कोई नहीं होता तो उसके ब्लैकमेल करके उससे रेप करता था। इसी बीच उसका उसका गर्भ ठहर गया तो आरोपित ने उसे गोलियाँ खिला दीं। पीड़िता ने बताया कि इसके बाद भी अल्ताफ ने उससे रेप करना नहीं छोड़ा।


पीड़िता ने बताया कि वह अल्ताफ के आगे मिन्नत करती कि उसे छोड़ दे, वह उसकी बेटी की तरह है। इस पर अल्ताफ कहता कि बेटी की तरह हो, बेटी नहीं हो ना। वह अक्सर हत्या की धमकी देता था।


वहीं, पीड़िता की माँ ने कहा, “जिस पर हम इतना भरोसा करते थे उसी ने हमारी पीठ पर छुरा घोंप दिया। वह बेटी को जान से मारने के धमकी देता था। अल्ताफ ऐसी घिनौनी हरकत करेगा, हमने सोचा भी नहीं था।​​​​​​”

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पीड़िता का गाँव की आबादी लगभग 1,000 है। इनमें मुस्लिम, कुर्मी, कोईरी समेत दलित एवं अन्य समाज के लोग रहते हैं। आसपास का पूरा इलाका मुस्लिम बाहुल्य है। इसलिए गाँव में भी मुस्लिमों का वर्चस्व रहता है। गाँव का सरपंच भी मुस्लिम है।

Post a Comment

Previous Post Next Post