एक माह बीत जाने के बाद भी संपादक के मोबाइल का नहीं लगा सुराग, लोकेशन ट्रेश करने में पुलिस नाकाम

 एक माह बीत जाने के बाद भी संपादक के मोबाइल का नहीं लगा सुराग, लोकेशन ट्रेश करने में पुलिस नाकाम


प्रयागराज। विगत माह 27 मई 2024 को नैनी सब्जी मंडी में शाम लगभग आठ बजे सब्जी लेते समय पवन प्रभात हिंदी दैनिक समाचार पत्र के संपादक पवनेश कुमार पवन का मोबाइल फोन चोरों ने जेब से निकाल लिया था। 

जिसकी सूचना तत्काल नैनी थाने में लिखित रूप से संपादक ने दी थी। दूसरे दिन 28 मई को ऑनलाइन एफआईआर भी दर्ज कराइ थी।

 जिसके संबंध में चौकी प्रभारी नैनी भूपेंद्र सिंह ने संपर्क करके संपादक से फोन के बारे में जानकारी ली थी और आश्वासन दिया था कि जल्द ही फोन का पता लगा कर चोरों को पकड़ने का प्रयास किया जाएगा।

 परंतु बड़े दुख की बात है कि एक माह बीत जाने के बाद भी आज तक संपादक के चोरी हुए फोन का लोकेशन ट्रेस नहीं हो पाया या पुलिस ने जान बूझकर के लोकेशन ट्रेस करने की जहमत नहीं उठाई। 

गौरतलब हो कि सब्जी मंडी में आए दिन किसी न किसी का फोन चोरी होता रहता है वहां पर मोबाइल चोरों का इतना आतंक हो गया है कि लोग फोन संभालते संभालते कब गायब हो जाता है पता नहीं कि नहीं चलता।

 कुछ लोगों ने वहां बताया कि मंडी में कुछ दुकानदार ही चोरों को संरक्षण देते हैं बाद में उनसे फोन लेकर के चोरों को एक रकम देकर के साथ गांठ कर अपना मामला सेट कर लेते हैं।

 जिसमें पुलिस को भी कुछ हिस्सा दिया जाता है। उक्त प्रकरण को लेकर के स्थानिय पत्रकारों में आक्रोश व्याप्त है और तत्काल संपादक के मोबाइल का आईएमइआई नंबर से ट्रेस करके पता लगाने की मांग की गई है।

Post a Comment

Previous Post Next Post